हरियाणा

haryana

नूंह के सिंगार गांव में राज बब्बर की रैली, बोले- हरियाणा ही नहीं, देश में भी कांग्रेस सरकार की जरूरत - Haryana Assembly Election 2024

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

नूंह के सिंगार गांव में रविवार को कांग्रेस नेता और फिल्म अभिनेता राज बब्बर कांग्रेस उम्मीदवार मो. इलियास के लिए वोट मांगने पहुंचे. इस दौरान बब्बर को देखने के लिए गांव में भारी भीड़ उमड़ी.

RAJ BABBAR RALLY IN SINGAR VILLAGE
सिंगार गांव में राज बब्बर की रैली (Etv Bharat)

नूंह: जिले के सबसे बड़े गांव सिंगार में फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद राज बब्बर पुनहाना विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार विधायक मोहम्मद इलियास के लिए वोट मांगने पहुंचे. सिंगार गांव के सरपंच साकित की ओर से किए गए सम्मान समारोह में जुटी भीड़ से बब्बर पूरी तरह से उत्साहित नजर आए.

अपने भाषण के दौरान राज बब्बर ने कहा कि आपने लोकसभा चुनाव में मुझे दिल में जगह दी थी और पलकों पर बैठाया था. कुछ लोग घरों से बाहर कम निकल पाए थे, लेकिन फिर भी इस इलाके ने मेरे लिए बंपर वोटिंग की थी. ठीक उसी तरह अब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट कर पुनहाना विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद इलियास को विधायक बनाकर भेज दीजिए. हरियाणा सरकार जब बनेगी तो मोहम्मद इलियास उस सरकार में मंत्री होंगे और मैं इनसे पकड़ कर आपके हित के काम कराऊंगा.

सिंगार गांव में राज बब्बर की रैली (ETV Bharat)

देश में कांग्रेस सरकार की जरूरत : कांग्रेस नेता पूर्व सांसद राज बब्बर ने यह भी कहा कि इस देश में कांग्रेस सरकार लाने की आवश्यकता है, जो सभी को साथ लेकर चलती है. उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र तक की आवाज अब जाने लगी है कि हरियाणा और जम्मू कश्मीर में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बन रही है. इसके बाद महाराष्ट्र और झारखंड इत्यादि राज्यों में विधानसभा के चुनाव होंगे तो वहां भी कांग्रेस की सरकार आएगी.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा में फिर से हुंकार भरेंगे अमित शाह, टोहाना और जगाधरी में करेंगी चुनावी रैली - Amit shah rally in Haryana

मैं भले ही चुनाव हार गया, लेकिन इन्हें जीताएं : राज बब्बर ने कहा कि विधायक मोहम्मद इलियास को आप जीताकर भेज दो, यहां विकास की रफ्तार तेज होगी और मैं भले ही गुरुग्राम सीट पर चुनाव हार गया, लेकिन मैं उनके हाथ पकड़कर इनसे काम करवा लूंगा. इस दौरान राज बब्बर को देखने के लिए सिंगार गांव में भारी भीड़ जुटी. इस दौरान पार्टी के उम्मीदवार विधायक मोहम्मद इलियास भी उनके साथ मौजूद रहे और उन्होंने भी जनता से वोट की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details