छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला ने क्यों गौ सेवक को पीटा, जानिए वजह - Raipur News

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 31, 2024, 10:18 PM IST

रायपुर के पुरानी बस्ती थाना अंतर्गत राधा स्वामी नगर के पास मंगलवार की रात एक महिला और उसके बेटे ने गौ सेवक की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गौ सेवक का नाम ओमेश बिसेन है, उसने बुधवार को पुरानी बस्ती थाने में मारपीट करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

WOMAN BEAT UP GAU SEVAK
रायपुर में मारपीट (ETV Bharat Chhattisgarh)

रायपुर में गौसेवक की पिटाई (ETV Bharat Chhattisgarh)

रायपुर : शहर के पुरानी बस्ती थाना अंतर्गत राधा स्वामी नगर के पास मंगलवार की रात गौ सेवक की एक महिला और उसके बेटे ने जमकर पिटाई कर दी. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गौ सेवक का नाम ओमेश बिसेन है, उसने बुधवार को पुरानी बस्ती थाने में मारपीट करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

सोशल मीडिया में विवादित पोस्ट को लेकर की पिटाई : पुरानी बस्ती थाना प्रभारी योगेश कश्यप ने बताया, "मंगलवार की रात लगभग 10:00 बजे राधा स्वामी नगर के पास स्थित क्लीनिक में दवाई लेने पहुंचे गौ सेवक ओमेश बिसेन पहुंचा था. इस दौरान एक महिला पिंकी ठाकुर और उसका बेटा भावेश ठाकुर सहित 5 लोग ओमेश बिसेन के पास पहुंचे. उन सभी ने सोशल मीडिया में गाली गलौज वाला पोस्ट करने का आरोप लगाते हुए ओमेश की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित ओमेश बिसेन ने इस घटना की शिकायत पुरानी बस्ती थाना में केस दर्ज कराया है.

विवादित पोस्ट को लेकर गौ सेवक के खिलाफ केस दर्ज :वहीं दूसरी तरफ सिविल लाइन थाना में विवादित पोस्ट को लेकर एक महिला दीपाली चौधरी ने ओमेश बिसेन के खिलाफ केस दर्ज कराया है. सिविल लाइन थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया, "गौ रक्षक ओमेश बिसेन के खिलाफ सोशल मीडिया में 22 जुलाई को गाली गलौज किया गया था."

"विवादित पोस्ट को लेकर पीड़िता दीपाली चौधरी ने सिविल लाइन थाने में उमेश बिसेन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में धारा 296 के तहत केस दर्ज किया है. आगे की कार्रवाई में जुट गई है." - रोहित मालेकर, टीआई, सिविल लाइन थाना

मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज : ओमेश बिसेन ने पिटाई करने वाली महिला पिंकी ठाकुर और उसके बेटे भावेश ठाकुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने महिला और उसके बेटे के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी को लेकर धारा 296, 115 (2), 351 (2), 3 (5) बीएनएस के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने मारपीट में घायल ओमेश बिसेन का को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

भारी बारिश के बाद भी आधा ही भरा बांगो डैम, इस साल गेट खुलने की संभावना कम - Korba Bango Dam
बीएड और एमएड के लिए एडमिशन शुरू, आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें - B Ed and M Ed Admissions
लिथियम बैटरी निर्माण में आत्मनिर्भर बनेगा भारत, कोरबा में खनन की तैयारी शुरू - LITHIUM BATTERY MANUFACTURING

ABOUT THE AUTHOR

...view details