बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में देह व्यापार का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये युवक-युवती - prostitution racket

पटना के मसौढ़ी में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है. एक घर से छापेमारी कर पुलिस ने एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

देह व्यापार रैकेट का खुलासा
देह व्यापार रैकेट का खुलासा (ETV Bharat)

पटना:राजधानी पटना के मसौढ़ी में पुलिस ने देह व्यापार रैकेट का खुलासाकिया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मसौढ़ी थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में छापेमारी कर एक युवक और एक महिला को गिरफ्तार लिया. हालांकि मकान मालिक सह संचालक को मौके से फरार हो गया. जबकि उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

कैसे हुआ खुलासाःपुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पटना–गया एनएच 83 स्थित मसौढ़ी थाना के तरपुरा गांव के समीप सड़क किनारे नवनिर्मित एक मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जैसे ही पुलिस को यह सूचना मिली कि पुलिस मकान में छापेमारी की गई. मकान में तलाशी युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. गांव में पुलिस की छापेमारी से हड़कंप मच गया. पुलिस सभी गिरफ्तार से पूछताछ कर रही है.

मकान संचालक की पत्नी गिरफ्तार: मसौढ़ी थानाध्यक्ष विजय यादवेंद्रु ने बताया कि गिरफ्तार महिला का सोमवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा. उसके इस मामले में आगे की कारवाई सुनिश्चित की जाएगी.जबकि आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार युवक व युवती को पुलिस जेल भेज दिया. पुलिस की माने तो उक्त नव निर्मित मकान में कई माह से देह व्यापार का गोरख धंधा चल रहा था.

"लगातार देह व्यापार धंधे की शिकायत मिल रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी का सत्यापन करते हुए छापेमारी की गई. जहां पर एक लड़का और लड़की को पकड़ा गया है. पिछले बार भी छापेमारी की गई थी जांच की जा रही है."-विजय यादवेंद्रु, थानाध्यक्ष मसौढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details