छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में प्रॉपर्टी डीलर ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान - Bilaspur Suicide Case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 31, 2024, 10:38 AM IST

बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में युवक ने दो मंजिला बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. फिलहाल, युवक के सुसाइड की वजह पता नहीं चली है. सरकंडा पुलिस इस केस की जांच पड़ताल कर रही है.

BILASPUR SUICIDE CASE
बिलासपुर सुसाइड केस

बिलासपुर : जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र में एक फ्लैट के बालकनी से कूदकर प्रॉपर्टी डीलर ने आत्महत्या कर ली. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सूचना मिलने पर सरकंडा पुलिस बिल्डिंग से कुदकर सुसाइड करने की वजह पता करने में जुटी है. यह घटना बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र का है.

फ्लैट के बालकनी से कूदकर किया सुसाइड: आत्महत्या कर यह घटना बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के पाम एन्क्लेव कॉलोनी का है. जहां शनिवार को दूसरी मंजिल के एक फ्लैट के बालकनी से अचानक एक युवक ने कूदकर आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि युवक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. इस घटना की सूचना मिलते ही कॉलोनी वासियों में हडकंप मच गया. जिसके बाद इस घटना की सूचना सरकंडा पुलिस को दी गई.

"युवक की बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है. आत्महत्या का कारण क्या है, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद ही घटना की वजह सामने आएगी." - उमेश कश्यप, एएसपी, बिलासपुर

सुसाइड की वजह पता लगाने जुटी पुलिस: मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों को इसकी सूचना दी है. पुलिस की शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि युवक जशपुर बगीचा का रहने वाला है, जिसका नाम विपिन अग्रवाल बताया जा रहा है. वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी जांच पुलिस कर रही है.

बिलासपुर के योगेश खांडेकर सुसाइड केस में नया मोड़, महंगा फोन गुम होना बना मौत का कारण - Yogesh Khandekar suicide case
बालोद में प्रेमी से मुलाकात के बाद प्रेमिका ने उसी के घर में दी जान
दुर्ग में चरित्र शंका में एक शख्स की हत्या, जेपी कॉलोनी में युवक ने की खुदकुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details