हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

जुलाना में बोली प्रियंका गांधी- बीजेपी ने हरियाणा के लोगों के साथ विश्वासघात किया, बेटियों का भरोसा तोड़ा, अब सरकार बदलने का समय आ गया - Priyanka Gandhi Rally In Jind

Priyanka Gandhi Rally In Jind
Priyanka Gandhi Rally In Jind (Etv Bharat)

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के मात्र दो दिन बचे हैं. तीन अक्टूबर की शाम को चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. 5 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान होगा और 8 अक्टूबर को रिजल्ट घोषित किया जाएगा. आज और कल. इन दो दिनों में राजनीतिक दल चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंकेंगे. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जींद जिले की जुलाना विधानसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रही हैं.

LIVE FEED

2:06 PM, 2 Oct 2024 (IST)

प्रियंका गांधी ने जनता से की कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील

प्रियंका ने विनेश की मुलाकात के बारे में बताया कि विनेश ने मुझसे पूछा कि अगर मैं राजनीति में आऊंगी तो क्या मेरी लड़ाई को मजूबती मिलेगी? मैंने कहा जरूर मिलेगी. इसके बाद विनेश ने राजनीति में आने का फैसला किया. इसके बाद भी विनेश टूटी नहीं, वो लड़ती रही. आज इस चुनाव में अपनी लड़ाई लड़ने का वक्त आ गया है. ताकि बीजेपी नेताओं को पता चले कि उनका झूठ, भ्रष्टाचार अब नहीं चलेगा.

1:59 PM, 2 Oct 2024 (IST)

प्रियंका गांधी ने पेपर लीक का मुद्दा उठाया

प्रियंका गांधी ने पेपर लीक का मुद्दा उठाया. प्रियंका गांधी ने कहा कि युवा अपने भविष्य के लिए कड़ी मेहनत करता है, लेकिन पेपर लीक हो जाता है. भर्ती नहीं निकलती. वो बेरोजगार रह जाता है. बीजेपी ने हर तरीके से आप लोगों को पीस रखा है. अब बदलाव का वक्त आ गया है.

1:56 PM, 2 Oct 2024 (IST)

बीजेपी ने सब कुछ अपने दो उद्योगपति मित्रों को दे दिया- प्रियंका गांधी

पीएम मोदी कांग्रेस के पिछले दस साल के कार्यकाल के बारे में पता नहीं क्या-क्या कहते हैं. बीजेपी ने सब कुछ अपने दो उद्योगपति मित्रों को दे दिया. इससे बड़ा भ्रष्टाचार क्या है? प्रियंका गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों में क्या हुआ. सबके सामने है. अब सभी को पता चलता है कि ये बस वादे करते हैं. जब काम का समय होता है. तब पीछे हट जाते हैं.

1:52 PM, 2 Oct 2024 (IST)

समय आ गया अन्याय और असत्य के खिलाफ लड़ाई लड़ने की- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि किसान हो, खिलाड़ी हो, या फिर हरियाणा का नौजवान बीजेपी ने हर किसी के साथ विश्वासघात किया है. अब वो मौका आ गया है कि अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़नी है. बीजेपी सरकार में किसी को कोई सुनवाई नहीं होती, सुनवाई तो दूर वो हमारी तरफ देखते तक नहीं है.

1:49 PM, 2 Oct 2024 (IST)

हरियाणा के लोगों के साथ हर स्तर पर विश्वासघात हुआ है- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि आपके साथ हर स्तर पर विश्वासघात हो रहा है. हर स्तर पर अन्याय हो रहा है. जब किसान दिल्ली के बॉर्डर पर डटे थे, तो पीएम अपने घर से बाहर नहीं आए. उनको मालूम था कि इन कानून से उद्योगपतियों को फायदा होगा. किसानों को नहीं, लेकिन आप डटे रहे, ये हिले तब. जब यूपी का चुनाव आया और उन्हें लगा कि उनकी (बीजेपी) मुश्किलें बढ़ जाएगी. बीजेपी कह रही है कि हमने 24 फसलों पर एमएसपी देने की घोषणा की है. 24 में से 10 तो हरियाणा में होती ही नहीं है. बीजेपी लोगों को गुमराह कर रही है. बीजेपी ने सब कुछ बड़े उद्योगपतियों को दे दिया है. बीजेपी ने सारे छोटे उद्योगों को बंद कर दिया है.

1:41 PM, 2 Oct 2024 (IST)

हरियाणा की हर बेटी ने संघर्ष किया है, बीजेपी ने बेटियों का भरोसा तोड़ा- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि जब हम अपने बच्चों को बाहर बढ़ने या खेलने के लिए भेजते हैं, तो भरोसे के साथ भेजते हैं कि कोच उनकी रक्षा करेगा. विनेश के साथ भी यही हुआ. उसने संघर्ष किया. ओलंपिक तक पहुंच गई. देश का नाम रोशन किया. मेडल लाई तो बीजेपी के नेताओं ने उनके साथ फोटो खिंचवाई. फिर वो भरोसा तोड़ दिया गया. विनेश के साथ अन्याय हुआ. जिसके बाद विनेश खड़ी हो गई.

1:40 PM, 2 Oct 2024 (IST)

प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरा हरियाणा को लेकर काफी अनुभव

प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरा हरियाणा को लेकर काफी अनुभव है. क्योंकि मेरे बच्चे गुरुग्राम में पढ़ें हैं. दिल्ली से पास होने की वजह से यहां आना-जाना लगा रहता है. इसलिए मेरा हरियाणा से लगाव रहा है. हरियाणा के लोगों में अपनापन है. उन्होंने सोनीपत का एक किस्सा भी जनता के साथ शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक किसान परिवार से उनकी मुलाकात हुई और उसके बाद उनके बीच परिवार वाला संबंध बन गया.

1:34 PM, 2 Oct 2024 (IST)

बीजेपी ने हरियाणा को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई में नंबर वन बना दिया- दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब किसानों और खिलाड़ियों पर अत्याचार हुआ, तो सबसे पहले प्रियंका गांधी आगे आई. हरियाणा के जब मान-सम्मान की बात आई, तो प्रियंका गांधी आगे खड़ी रही. बीजेपी ने हरियाणा को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई में नंबर वन बना दिया. 750 किसानों की शहादत देने वाली, बेटियों को सड़कों पर घसीटने वाली ये बीजेपी सरकार है.

1:19 PM, 2 Oct 2024 (IST)

विनेश फोगाट ने बीजेपी पर साधा निशाना

जुलाना पहुंचने पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने प्रियंका गांधी का जोरदार स्वागत किया. कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने कहा कि जब हम जंतर-मंतर पर बैठे थे, तब प्रियंका गांधी ने हमारा साथ दिया. वो संघर्ष हमारा आज भी जारी है. विनेश ने कहा कि मैं हमेशा आपके हक के लिए आगे खड़ी रहूंगी. बीजेपी ने जो सलूक हमारे साथ किया. हम पूरी तरीके से टूट गए थे. इसके बाद प्रियंका ने हमसे मुलाकात की और उन्होंने हमें हौसला दिया.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details