राजस्थान

rajasthan

कोटा के निकट नेशनल हाइवे पर बाइक सवार दंपती को वैन ने मारी टक्कर, गर्भवती महिला की मौत - accident in kota

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 24, 2024, 4:16 PM IST

कोटा में गड़ेपान के नजदीक शुक्रवार सुबह एक हादसा हो गया. तेज रफ्तार वैन ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी, जिससे गर्भवती की मौत हो गई. महिला के पति को मामूली चोटें आई है. पुलिस ने वैन को जब्त कर लिया है. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

accident in kota
गर्भवती महिला की मौत (photo etv bharat kota)

कोटा.नेशनल हाइवे 27 पर गड़ेपान के नजदीक तेज रफ्तार वैन ने पीछे से बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी. इसमें गर्भवती की मौत हो गई, जबकि उसका पति चोटिल हो गया. हादसे में वैन भी उलट गई. हादसे में मृत गर्भवती के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

मामला कोटा जिले के सीमलिया थाना इलाके का है. थाने के हेड कांस्टेबल मुकेश गोस्वामी ने बताया कि गर्भवती महिला मूल रूप से मध्य प्रदेश के गुना के खोलूखेड़ी निवासी 32 वर्ष की सीमा चौहान थी. उसका पति कुलदीप सिंह को हादसे में मामूली चोटें आई है. महिला के पति कुलदीप ने बताया कि सीमा की कुछ महीने से तबीयत खराब थी. इसलिए बीते डेढ़ माह से कोटा के खेड़ली फाटक स्थित अपने पीहर में ही रह रही थी, सीमा को लेने के लिए ही वह आया था और शुक्रवार सुबह चार बजे जाग गए थे.

पढ़ें: आधी रात को बाइक से जा रहे थे दो युवक, अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, दोनों की मौत

इसके बाद पांच बजे घर से गुना के लिए निकल लिए थे. सुबह छह बजे के गड़ेपान फैक्ट्री के नजदीक तेज रफ्तार वैन ने उसको पीछे से टक्कर मार दी. इसमें उसके पति के हल्की-फुल्की खरोंच आई थी, जबकि सीमा बाइक से गिर गई. उसके सिर, हाथ और पेट में गंभीर चोट आई. उसे एंबुलेंस की मदद से कोटा लाया गया, लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. हेड कांस्टेबल गोस्वामी ने बताया कि कुलदीप की रिपोर्ट पर वैन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही वैन को भी जब्त कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details