उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बसपा प्रत्याशी ने नामांकन करते ही किया जीत का दावा, बोले- दूर-दूर तक कोई मुकाबला नहीं

Phulpur assembly seat: फूलपुर विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी जितेंद्र सिंह बोले-विकास के मुद्दे पर जनता उन्हें चुनकर विधानसभा भेजेगी.

Etv Bharat
बसपा प्रत्याशी जितेंद्र सिंह (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 3 hours ago

प्रयागराज: यूपी की 9 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए गुरुवार को भी नामांकन पत्र दाखिल किया गया है. नामांकन प्रक्रिया के छठवें दिन फूलपुर विधानसभा सीट के बसपा प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए बसपा प्रत्याशी ने अपनी जीत पक्की होने का दावा किया. उनका कहना है कि उनका किसी दूसरे प्रत्याशी से कोई मुकाबला नहीं है. उनकी जीत पक्की है.

फूलपुर विधानसभा सीट के बसपा प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने किया नामांकन (ETV BHARAT)

बसपा प्रत्याशी ने भाजपा द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशी दीपक पटेल पर निशाना साधते हुए उन्हें बाहरी प्रत्याशी बताया. उनका कहना है कि फूलपुर की जनता ने विकास के मुद्दे पर बसपा को वोट देने का पूरा मन बना लिया है. फूलपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा भेजेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता की आवाज उठाने के लिए काम करेंगे.

इसे भी पढ़े-करहल उपचुनाव; परिवार के साथ तेज प्रताप ने किया नामांकन, अखिलेश बोले-बहराइच में भाजपा ने कराया दंगा

संगठन के बल पर किया जीत का पक्का दावा: बहुजन समाज पार्टी के घोषित उम्मीदवार शिवबरन पासी का टिकट काटकर उन्हें टिकट दिए जाने से पार्टी के एक गुट के नेताओं में नाराजगी है. इस सवाल के जवाब में जितेंद्र सिंह का कहना है, कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है. उन्होंने कहा कि, बसपा सुप्रीमो मायावती का यह फैसला है और उनके निर्देशों को सभी कार्यकर्ता मानते हैं.

उन्होंने कहा, कि पार्टी कार्यकर्ताओं की उनसे किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है. पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हुए हैं और उनको जिताने के लिए काम करने में जुट गए हैं. बसपा प्रत्याशी ने कहा, कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता बहन मायावती के अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं. बसपा एक कैडर वाली पार्टी है. हर सेक्टर और बूथ में बीएसपी के कार्यकर्ता मौजूद हैं. संगठन इतना मजबूत है, कि सभी की मेहनत से फूलपुर सीट पर बसपा की जीत पक्की है.

यह भी पढ़े-यूपी विधानसभा उपचुनाव: दो सीटों पर निषाद पार्टी ने ठोका दावा, BJP केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात के लिए मंत्री संजय निषाद ने मांगा समय

ABOUT THE AUTHOR

...view details