छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार में बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मियों का तबादला, देखिए ट्रांसफर लिस्ट

बलौदाबाजार जिले में पुलिस विभाग के अंदर भारी फेरबदल किया गया है. कई आरक्षकों का तबादला किया गया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

SP VIJAY AGGARWAL ORDERED POSTING
बलौदाबाजार न्यूज (ETV BHARAT)

बलौदाबाजार: बलौदाबाजार से बड़ी खबर आ रही है. यहां एक साथ 70 से ज्यादा पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया है. इस तबादले की लिस्ट में ऐसे अधिकांश पुलिसकर्मियों का नाम है जो काफी लंबे समय से एक जगह पर जमे हुए थे. ट्रांसपर सूची आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. पुलिस महकमे में काम करने वाले कर्मी अभी दशहरा पूजा में के दौरान लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति और ड्यूटी संभाल कर थोड़ा इत्मीनान फील कर रहे थे. उस दौरान ही यह ट्रांसफर सूची आ गई.

एसपी ने जारी किया ट्रांसफर ऑर्डर: बलौदाबाजार में कुल 73 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर हुआ है. इसमें एक प्रधान आरक्षक सहित 73 आरक्षक शामिल हैं. बलौदाबाजार एसपी विजय अग्रवाल ने यह तबादले का आदेश जारी किया है. लॉ एंड ऑर्डर और प्रशासनिक वजह से इस ट्रांसफर की बात एसपी ऑफिस से की जा रही है. सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर की जगह पर जाकर ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए आदेशित किया गया है.

बलौदाबाजार में पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर (ETV BHARAT)

कुल तीन पेज का ट्रांसफर ऑर्डर: बलौदाबाजार एसपी ने जो तबादला सूची जारी की है वो कुल तीन पेज की सूची है. इस ट्रांसफर ऑर्डर में एक प्रधान आरक्षक का नाम शामिल है. जिनका ट्रांसफर किया गया है. प्रधान आरक्षक यशवंत सिंह ठाकुर को राजादेवरी थाने से ट्रांसफर कर भाटापारा शहर थाना भेजा गया है. इसके अलावा इस ट्रांसफर सूची में कुल 73 आरक्षकों का तबादला किया गया है. इतने व्यापक पैमाने पर पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर होने से जिले के पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिति है.

बलौदाबाजार पुलिस विभाग में फेरबदल (ETV BHARAT)

दिवाली के पहले आबकारी विभाग में भारी फेरबदल, 34 अधिकारी हुए इधर से उधर, देखिए सूची

कवर्धा लोहारीडीह घटना में एक्शन, एसपी अभिषेक पल्लव और कलेक्टर का तबादला, 23 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

छत्तीसगढ़ के 84 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर, बलौदा बाजार के ASI, हेड कॉन्सटेबल सहित 27 इधर से उधर

ABOUT THE AUTHOR

...view details