उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में प्रेमिका के साथ पकड़ा गया पुलिसकर्मी, हंगामा, SSP ने किया निलंबित

UP POLICEMAN LOVE AFFAIR : सीओ करेंगे पूरे मामले की जांच. पति की गैर मौजूदगी में महिला से मिलने जाता था सिपाही.

आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है.
आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 3 hours ago

Updated : 2 hours ago

अलीगढ़ :करवा चौथ पर शनिवार को यूपी पुलिस को एक सिपाही प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. इस दौरान महिला के पति ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. आरोपी पुलिसकर्मी ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खुलवाया. इसके बाद आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी सिपाही जमालपुर पुलिस चौकी पर तैनात था. एसएसपी संजीव सुमन ने उसे निलंबित कर दिया है. उसे चौकी से भी हटा दिया है. सीओ को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है.

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर इलाके का रहने वाला एक शख्स प्राइवेट कंपनी में सेल्समैन है. वह अक्सर कंपनी के काम से बाहर आता-जाता रहता है. कुछ दिन पहले कुछ लोगों से उसका झगड़ा हो गया था. इस मामले में उसकी पत्नी जमालपुर पुलिस चौकी में शिकायत लेकर पहुंची थी. इस दौरान चौकी पर तैनात प्रवेश कुमार से महिला की नजदीकियां बढ़ गईं.

दोनों चोरी-छिपे मिलने लगे. जब महिला का पति घर पर नहीं रहता तो पुलिसकर्मी उसके घर पर पहुंच जाता था. खुद की गैर मौजूदगी में पुलिसकर्मी के घर आने-जाने की भनक पति को लग गई. इस पर वह पत्नी और पुलिसकर्मी पर नजर रखने लगा. पिछले तीन महीने से दोनों की मुलाकातें हो रहीं थीं. करवा चौथ वाले दिन 20 अक्टूबर को भी प्रवेश कुमार प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. इस दौरान पति ने उसे पकड़कर हंगामा करना शुरू कर दिया.

इसकी सूचना पुलिस के उच्च अधिकारियों तक पहुंच गई. महिला के पति ने गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने घर पहुंचकर आरोपी पुलिसकर्मी को पकड़ लिया. वहीं पकड़े जाने के बावजूद महिला को अपनी गलती का अहसास नहीं था. वह उल्टे पति को ही धमका रही थी. एसएसपी के अनुसार आरोपी सिपाही प्रवेश कुमार को निलंबित कर दिया है. उसे चौकी से भी हटा दिया गया है. सीओ को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें :भाभी पर आया दिल तो नजरों में खटकने लगी पत्नी, पति ने विवाहिता को जलाकर मार डाला

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details