बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अब बस से शराब सेवा, समस्तीपुर में कुरियर पैकिंग कर डिलीवरी के लिए जा रही थी - Liquor Ban In Samastipur

Liquor Recovered In Samastipur: समस्तीपुर में बड़ी संख्या में अंग्रेजी शराब की बोतलों को बरामद किया गया है. इसके साथ ही एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा कि शराब की खेप को बस में कुरियर की तरह पैक कर डिलीवरी करने का प्लान था, लेकिन पुलिस ने पहले ही इसपर पानी फेर दिया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 20, 2024, 5:28 PM IST

Liquor Recovered In Samastipur
समस्तीपुर में शराब की डिलीवरी से पहले पुलिस ने की छापेमारी (ETV Bharat)

समस्तीपुर: शराबबंदी वाले बिहार में तस्कर हर रोज शराब तस्करी के नए तरीके लेकर सामने आ रहे हैं.ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है. जहां जिले की मथुरापुर थाना पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर नागरबस्ती के करीब समस्तीपुर से दरभंगा जा रही एक बस से अवैध शराब की खेप को बरामद किया है. इस कार्रवाई में एक तस्कर को भी पकड़ा गया है.

दरभंगा जा रही थी बस:मिली जानकारी के अनुसार, मथुरापुर बस स्टैंड से दरभंगा के बहेड़ी जा रही बस में शराब की बड़ी खेप ले जाया जा रहा था. वहीं, पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली टीम ने नागरबस्ती से पहले बस को पकड़ लिया. इस दौरन पुलिस को छानबीन में बस की डिक्की में रखे कुरियर जैसे सीलबंद कई पैकेट मिला.

एक धंधेबाज भी हुआ गिरफ्तार:पुलिस ने जब इस पैकेट को खोला तो उसमें बड़ी संख्या में अंग्रेजी शराब की बोतलें बंद मिली. वहीं, इस दौरान पुलिस इससे एक धंधेबाज को भी पकड़ने में सफल रही. मामले को लेकर मथुरापुर ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि बड़ी संख्या में मिले अवैध शराब और बस को जब्त किया गया है. वही, हिरासत में लिए गए एक धंधेबाज से पूछताछ की जा रही है.

भोजपुर में मिली थी 34 लाख की शराब:गौरतलब हो कि, जिले में अवैध शराब तस्करी पर नकेल कंसने के लिए पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. लेकिन इसके बावजूद तस्करों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. बता दें कि इसी महीने भोजपुर पुलिस ने 34 लाख रुपए की विदेशी शराब को बरामद किया था. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह कार्रवाई आरा-पटना मुख्य मार्ग पर की, जिसका खुलासा भोजपुर एसपी ने किया था.

इसे भी पढ़े- भोजपुर में 34 लाख की विदेशी शराब बरामद, ट्रक चालक सहित दो तस्कर गिरफ्तार - Bhojpur Police

ABOUT THE AUTHOR

...view details