छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग में नदी किनारे पिकनिक में आई मौत, एक छात्र की गई जान

दुर्ग में पिकनिक मनाना एक बार फिर जानलेवा साबित हुआ है. यहां एक विद्यार्थी की डूबने से मौत हो गई.

DEATH IN DURG
दुर्ग में दर्दनाक हादसा (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

दुर्ग: दुर्ग में पिकनिक मनाना युवाओं को भारी पड़ गया. बुधवार को शिवनाथ नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. शाम को यह हादसा हुआ. उसके बाद से शिवनाथ नदी के आस पास पुलिस की टीम मौजूद है. पुलिस केस की जांच में जुटी हुई है.

दस दोस्त आए थे पिकनिक मनाने: दुर्ग में दस दोस्तों की टोली पिकनिक मनाने के लिए महमरा एनीकट के पास पहुंची थी. इस दौरान आचरण और कुणाल टांडी नहाने के लिए नदी में उतर गए. जैसे ही वह नदी में अंदर गए दोनों डूबने लगे. इसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हल्ला गुल्ला सुनकर आस पास के मछुआरे वहां पहुंचे और दोनों को बचाने की कोशिश करने लगे. इसमें कुणाल टांडी को मछुआरों ने बचा लिया. जबकि आचरण कुजूर डूब गया ौर उसकी मौत हो गई.

सेंट थॉमस कॉलेज के थे छात्र: दोनों युवक सेंट थॉमस कॉलेज रुआबांधा भिलाई के रहने वाले थे. यह सभी दस दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने महमरा एनीकट पहुंचे थे. इस दौरान आचरण और कुणाल पानी में नहाने के लिए नदी में उतरे और हादसा हो गया. घटना के बाद से दुर्ग पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घायल अवस्था में कुमाल टांडी को दुर्ग के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह बीजापुर का रहने वाला था.

जांजगीर चांपा में भी हुई थी ऐसी घटना: इससे पहले जांजगीर चांपा में भी छात्रों के डूबने की घटना हो चुकी है. बीते शनिवार को जांजगीर के देवरी इलाके में बर्थडे पार्टी मनाने गए दो युवक डूब गए थे. इस तरह की घटनाओं के बावजूद भी लोग नदी किनारे पिकनिक मनाने जा रहे हैं. इस पर प्रशासन को गंभीरता से सोचना होगा.

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर का तालाब बना काल, 2 बच्चों की दर्दनाक मौत

दशहरे की छुट्टी लेकर घूमने निकला मेडिकल स्टूडेंट, घुनघुट्टा नदी में नहाने के दौरान डूबा

ABOUT THE AUTHOR

...view details