दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के विकासपुरी में एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या, पुलिस ने 6 आरोपियों को हिरासत में लिया

दिल्ली के वेस्ट जिले के विकासपुरी थाना इलाके में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. युवक का विवाद कुछ लड़कों से हुआ था.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

आपसी विवाद में युवक को पीटा फिर मारा चाकू
आपसी विवाद में युवक को पीटा फिर मारा चाकू (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:वेस्ट जिले के विकासपुरी थाना इलाके में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कथित तौर पर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान संजय के रूप में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था और इस झगड़े में मृतक संजय को पहले बुरी तरह पीटा गया और फिर चाकू मारा गया. जिसके बाद अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई.

आपसी झगड़े में हत्या :वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्रवीर से मिली जानकारी के अनुसार मृतक संजय इंदिरा कैंप जोगी में रहता था और कमर्शियल गाड़ी का ड्राइवर था. बीती रात वह अपने दोस्त मनीष के साथ इलाके में ही घूम रहा था. तभी कुछ लड़कों से किसी बात पर उसका झगड़ा हुआ. इसके बाद संजय को पहले उन लड़कों ने पीटा और फिर चाकू मार दिया. जिसके बाद फौरन संजय को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

हत्या के मामले में अब तक 6 लोग हिरासत में : डीसीपी के अनुसार हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पूछताछ के आधार पर अब तक छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. माना जा रहा है कि यह सभी लोग हत्या की वारदात में शामिल थे. यह जानकारी भी सामने आई है कि कुछ लड़के तो उसी की झुग्गी के रहने वाले हैं जबकि कुछ लड़के बाहर से बुलाए गए थे.

मृतक का इन लड़कों से हो चुका था झगड़ा :पुलिस के अनुसारइनका दशहरे वाले दिन से झगड़ा चल रहा था, लेकिन असल में किस बात को लेकर झगड़ा था. इस बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार पहले भी इनके बीच झगड़ा हुआ था तब पुलिस ने कार्रवाई भी की थी.फिलहाल पूछताछ कर या पता लगा रही है कि आखिर संजय की हत्या किस बात को लेकर की गई.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के हर्ष विहार में दो भाइयों पर चाकू से हमले के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :दिल्ली के कालिंदी कुंज में महिला की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details