मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट पर बिफरे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री - Adulteration Tirupati Temple Prasad

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

तिरुपति मंदिर के प्रसाद के विवाद में अब बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी कूद पड़े हैं. उनका कहना है कि अगर लड्डुओं में जानवरों की चर्बी और मछली के तेल की मिलावट की बात सत्य है तो दोषियों फांसी देनी चाहिए.

Adulteration Tirupati Temple Prasad
बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (ETV BHARAT)

छतरपुर।तिरुपति मंदिर के प्रसाद में आपत्तिजनक चीजों की मिलावट का मुद्दा गर्म है. इस मामले में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने भी बड़ा बयान दिया है. शास्त्री ने कहा "जानकारी मिली है कि तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी और मछली के तेल की मिलावट हो रही है. अगर ये जानकारी सही है तो सनातन धर्म के खिलाफ ये बहुत बड़ी साजिश है. भारत के सनातनियों के खिलाफ सुनियोजित षडयंत्र को फेल किया जाएगा."

हिंदू मंदिरों को हिंदू बोर्ड के हवाले करें

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने कहा "कुछ लोग सनातन धर्म को भ्रष्ट करने की तैयारी में लगे रहते हैं. हम चाहते हैं वहा की सरकार सख्त से सख्त कानून बनाकर दोषियों को फांसी की सजा दे." बागेश्वर बाबा ने ये भी कहा है "हम चाहते हैं हिन्दू मंदिर सरकार को हिन्दू बोर्ड के अधीन कर देना चाहिए." उन्होंने कहा कि सनातन को बदनाम करने के कई बार प्रयास किए गए लेकिन हर बार ऐसे लोगों को मुंह की खानी पड़ी है. क्योंकि सनातन न तो अन्याय करता है और न ही सहन करता है.

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट पर बिफरे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें..

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तिरुपति प्रसादम पर क्यों कहा जड़ें खोदने का इंटरनेशनल स्टाइल

स्वास्थ्य मंत्रालय ने तिरुपति लड्डू मुद्दे पर रिपोर्ट मांगी, नड्डा ने कहा, 'उचित कार्रवाई की जाएगी'

ओरछा धाम तक पदयात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

बागेश्वर महराज ने कहा "हमें यह सुनकर के बहुत मन हमारा दुखी हो रहा है. हम चाहेंगे कि यात्रा पर जितने भी तीर्थ स्थल हैं, वहां पर बारीकी से सभी सनातनी जांच करवाएं. दोबारा इस प्रकार की यह घटना पुनः न हो. इसके लिए सभी हिंदू एकजुट होकर तैयार हैं."उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम से ओरछा धाम तक पदयात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. यात्रा में भाग लेने वाले को रजिस्ट्रेशन करवा लेना चाहिए. हालांकि फिलहाल ये काम ऑफलाइन हो रहा है. इसे ऑनलाइन करने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details