उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत; घर से टहलने निकले थे तीनों, तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने रौंदा

कुशीनगर में एनएच 28 पर दर्दनाक हादसा, पुलिस ने बरामद की स्काॅर्पियो

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत
तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत (Photo credit: ETV Bharat)

कुशीनगर : जिले के कसया थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाले एनएच 28 पर दर्दनाक हादसा हो गया. बुधवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टहलने निकले तीन दोस्तों को रौंद दिया. दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई, वहीं तीसरे ने गोरखपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने मौके से दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस बिहार नंबर की स्काॅर्पियो को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है.


जानकारी के मुताबिक, कसया थाना क्षेत्र स्थित पकवाइनार गांव के तीन दोस्त सुबह घर से टहलने निकले थे. तीनों नेशनल हाईवे 28 के किनारे टहल रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार स्काॅर्पियो तीनों को रौंदते हुए आगे निकल गई. सड़क हादसे में अमन भारती (19) निवासी पकवा इनार डुमरी, अंशु गुप्ता (19) निवासी पिपरी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान तीसरा युवक साहिल पटेल (18) गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल साहिल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान साहिल की मौत हो गई. सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं चालक स्कार्पियो छोड़कर फरार हो गया.



इस मामले पर इंस्पेक्टर कसया गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोग चपेट में आए हैं. दो की मौके पर मौत हो गई, वहीं तीसरे ने गोरखपुर के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बिहार नम्बर की स्काॅर्पियो से युवकों को ठोकर लगी थी. स्काॅर्पियो को बरामद कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई चल रही है.

यह भी पढ़ें : यूपी में सड़क हादसा; शाहजहांपुर में कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक सिपाही की मौत दूसरा घायल

यह भी पढ़ें : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 40 घायल, 10 की हालत गंभीर

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details