राजस्थान

rajasthan

400 ग्राम अफीम का दूध और 28 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 28, 2024, 10:03 PM IST

सिवाना पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी से 400 ग्राम अफीम का दूध और दूसरे आरोपी से 28 ग्राम स्मैक बरामद की गई.

2 smugglers arrested
अवैध मादक पदार्थों की तस्करी

सिवाना (बालोतरा).अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम व मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सिवाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 400 ग्राम अफीम का दूध व 28 स्मैक की बरामद के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

बालोतरा जिला सहित क्षेत्र भर में हो रही अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम व मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हरीशंकर के निर्देश अनुसार चलाए जा रहे अभियान के तहत सिवाना थानाधिकारी मय पुलिस टीम ने कार्रवाई की. इस दौरान 400 ग्राम अफीम का दूध व 28 ग्राम स्मैक बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी रामकिशन विश्नोई निवासी मिठौडा के कब्जे से 28 ग्राम स्मैक और दूसरे आरोपी कालुराम देवासी के कब्जे से 400 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम का दूध बरामद किया गया. दोनों तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें:कपास की खल के आड़ में मादक पदार्थ तस्करी, साढ़े तीन करोड़ रुपए का अवैध डोडाचूरा पकड़ा

सिवाना थानाधिकारी पदमाराम से मिली जानकारी के अनुसार 27 वह 28 जनवरी को सिवाना पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए सरहद मिठौडा में रामकिशन के कब्जे से 28 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद किया गया. 28 जनवरी को गश्त के दौरान कालुराम के बारे में अफीम का दूध का विक्रय करने की सूचना मिली. जिस पर सिवाना पुलिस ने कालुराम की स्कूटी को कब्जे में लेकर तलाशी ली, तलाशी के दौरान कालुराम के कब्जे से कुल 400 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया. पुलिस ने मादक पदार्थ व परिवहन में प्रयुक्त स्कूटी को बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details