छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 4, 2024, 9:08 PM IST

ETV Bharat / state

दुर्ग में ऑनलाइन महादेव सट्टा एप चलाने वाले की इलाज के दौरान मौत - Satta app operator died in Durg

दुर्ग में ऑनलाइन महादेव सट्टा एप चलाने वाले एक शख्स ने गिरफ्तारी के डर से तीसरे माले से छलांग लगा दी थी. गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Satta app operator died in Durg
दुर्ग में ऑनलाइन महादेव सट्टा (ETV Bharat)

दुर्ग:दुर्ग में ऑनलाइन महादेव सट्टा एप के संचालकों पर कार्रवाई के दौरान एक शख्स ने तीसरे माले से छलांग लगा दिया था. इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई. युवक का नाम सुजीत कुमार साव था. वो भिलाई का रहने वाला था.

इलाज के दौरान हुई मौत: दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम को पिछले सप्ताह भिलाई के कुछ युवकों के द्वारा ऑनलाइन महादेव सट्टा एप चलाने की जानकारी मिली. जानकारी के मुताबिक पैनल हैदराबाद के तेलंगाना में संचालित किया जा रहा था. सूचना मिलने के बाद टीम तेलंगाना के सोई ऐमू रेसीडेंसी गोली डोडी स्थित किराए के मकान पर छापेमार कार्रवाई की गई. इस दौरान सुजीत साव नाम का शख्स तीसरे माले से कूद गया. वो गंभीर रूप से घायल हो गया था. इलाज के दौरान सुजीत की गुरुवार को मौत हो गई.

हैरदबाद में ऑनलाइन महादेव सट्टा एप के खिलाफ कार्रवाई के दौरान पैनल संचालक ने पुलिस को देखकर तीसरे माले से छलांग लगा दिया था, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. आज इलाज के दौरान सुजीत साव नाम के युवक की मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई के दौरान बी चंदू, अभिषेक वर्मा, हिमांशु चौहान, उदय, विनय समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था. -ऋचा मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट

7 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: जानकारी के मुताबिक मृतक सुजीत भिलाई के कैंप 1 का रहने वाला था. वो तेलंगाना में महादेव ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहा था. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग समेत 7 युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने लैपटाप, मोबाइल फोन, सट्टे का लेखा-जोखा, बैंक खाता, एटीएम और अन्य सामान बरामद किया था.

महादेव सट्टा एप केस, एएसआई चंद्रभूषण वर्मा सहित अन्य आरोपियों की रिमांड बढ़ी - Mahadev Satta App Case
महादेव ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले पांच पैनलिस्ट अरेस्ट, पुणे जाकर रायपुर पुलिस ने दबोचा - Mahadev online betting
कोरबा में हजारों लोगों से हुई करोड़ों की ठगी, जल्द अमीर बनने का लालच पड़ गया भारी - Korba people got trapped in QLOF

ABOUT THE AUTHOR

...view details