झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बस और कार में टक्करः पूर्व मंत्री के पीए के भाई की मौत, कई घायल

लातेहार जिले के एनएच 39 पर भीषण सड़क हादसे में एक की मौत हो गई. इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए हैं.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

bus-car-collision-one-killed-several-injured-treatment-underway-latehar
सड़क हादसे में एक की मौक कई घायल (ईटीवी भारत)

लातेहार: जिला के मनिका थाना क्षेत्र के पतकी जंगल के पास एनएच 39 पर एक यात्री बस ने ऑटो और कार को टक्कर मार दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं. घायलों में पांच की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया. मृतक की पहचान रांची नामकुम निवासी सफदर इमाम के रूप में हुई है. मृतक और चार घायल एक ही परिवार के हैं. सभी पूर्व मंत्री आलमगीर आलम के पीए छोटू अंसारी के परिवार वाले बताए जा रहे हैं.

दरअसल पूर्व मंत्री आलमगीर आलम के पीए छोटू अंसारी अपने परिवार वालों के साथ कहीं जा रहे थे. इसी बीच मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्मही मोड़ के निकट सामने से आ रही यात्री बस से एक ऑटो की टक्कर हुई. उसके बाद बस अनियंत्रित हो गई और सीधे उनकी कार से टक्कर हो गई. कार छोटू अंसारी के भाई सफदर अंसारी चला रहे थे. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. घटना में कार पर सवार सभी लोग घायल हो गए, साथ ही ऑटो पर सवार लातेहार निवासी अमित कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया है.

घायलों की जानकारी देते हुए डॉक्टर (ETV Bharat)

घायलों को सवारी गाड़ी से भेजा गया अस्पताल

फिलहाल जिला में 108 एंबुलेंस चालकों का हड़ताल चल रहा है. जिसके कारण सभी गंभीर रूप से घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से सवारी गाड़ी के माध्यम से लातेहार सदर अस्पताल भेजा गया. जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने सफदर इमाम को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल हुए अनिक अंसारी, ज्यान, आहिया अंसारी, इबार अंसारी और अमित कुमार को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है. इस संबंध में सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अखिलेश्वर प्रसाद ने बताया कि दुर्घटना में एक की मौत हुई है, जबकि पांच अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है.

हादसे में कार के उड़े परखच्चे (ईटीवी भारत)

पुलिस पहुंची घटनास्थल

इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसपी कुमार गौरव के आदेश पर पुलिस की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. पुलिस के द्वारा दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है. वहीं वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू बनाया गया. साथ ही मामूली रूप से घायल अन्य लोगों को स्थानीय मनिका अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-बोकारो में दो अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल, नशे में धुत ट्रक चालक ने दो लोगों को कुचला

Road Accident In Bokaro: रॉन्ग साइड से आ रहे हाइवा ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल

Koderma News: कोडरमा में पिकअप वैन ने ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, दो घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details