उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेकाबू डीसीएम ने ई रिक्शा और बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत - Kaushambi News

यूपी के कौशांबी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां एक अनियंत्रित डीसीएम (road accident in Kaushambi) ई रिक्शा और बाइक को टक्कर मारकर दुकान में जा घुसा. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 3, 2024, 7:56 AM IST

तेज रफ्तार का कहर
तेज रफ्तार का कहर (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

कौशांबी : जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र के टेढ़ी मोड़ के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया. अनियंत्रित डीसीएम ने मजदूर से भरे ई रिक्शे को रौंदते हुए आगे जा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि 6 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही एसपी, डीएम समेत भारी पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने तीन गंभीर रूप से घायल मजदूरों को प्रयागराज रेफर कर दिया.


घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के टेढ़ी मोड़ के पास की है. बताया जा रहा है कि टेढ़ी मोड़ पर हर घर जल योजना के तहत पानी टंकी का निर्माण चल रहा है. पानी टंकी में मजदूरी कर रहे मजदूर काम करने के बाद राशन लेकर ई रिक्शा से अपने कैंप वापस जा रहे थे. जैसे ही ई रिक्शा टेढ़ी मोड़ के पास पहुंचा सामने से आ रही डीसीएम ने पहले ई-रिक्शा को टक्कर मारी फिर सड़क किनारे बैठे व्यक्ति अशोक कुमार को रौंदते हुए सड़क के किनारे खड़ी तीन बाइक को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में अशोक समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमे बरेली के रहने वाले राजपाल, संतोष, दुर्गेश और अनोखे लाल तथा कासगंज के रहने वाले अवनीश घायल हो गए. यह सभी घायल मजदूर टेढ़ी मोड़ में जलकल योजना से बन रही पानी टंकी में मजदूरी करते थे.

तेज रफ्तार डीसीएम से सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम राजेश कुमार राय और एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पर डॉक्टर ने अशोक कुमार को मृत घोषित कर दिया. साथ ही अच्छे इलाज के लिए तीन गंभीर रूप से घायल मजदूरों को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि डीसीएम का ड्राइवर नशे की हालत में था, जिसके चलते यह सड़क हादसा हुआ, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जिलाधिकारी राजेश कुमार राय ने बताया कि शाम 8 बजे के करीब सड़क हादसे की जानकारी मिली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई है, वहीं अन्य घायल लोगों को इलाज के लिए सीएमएस को निर्देशित किया गया है. तीन लोगों को एसआरएन प्रयागराज भेजा गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : मेरठ में चलती सीएनजी कार में लगी आग, चार लोगों की जिंदा जलने से मौत - Cng Car Caught Fire In Meerut

यह भी पढ़ें : कौशांबी में पटरी से उतरी मालगाड़ी; कानपुर-प्रयागराज DFC ट्रैक बाधित, रेल सेवा बहाल करने में जूटे कर्मचारी - Goods Train Derailed In Kaushambi

ABOUT THE AUTHOR

...view details