उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऑन ड्यूटी महिला कांस्टेबल के साथ फौजी ने छेड़खानी, विरोध करने पर मारपीट कर किया घायल, दो पर एफआईआर - On duty woman constable molested

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 12, 2024, 5:55 PM IST

बरेली में सेना के जवान ने महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया, विरोध करने पर जवान ने मारपीट कर घायल भी कर दिया. पुलिस में दो आरोपियों पर मुकदमा किया है.

महिला से छेड़छाड़ के आरोपियों में एक सेना का जवान भी शामिल
महिला से छेड़छाड़ के आरोपियों में एक सेना का जवान भी शामिल (PHOTO credits ETV BHARAT)

महिला पुलिस कर्मी से छेड़छाड़, मारपीट (video credits ETV BHARAT)

बरेली: यूपी के बरेली में वर्दी का खौफ खत्म होता जा रहा है. तभी तो ऑन ड्यूटी महिला पुलिसकर्मी से साथ ना सिर्फ अश्लील इशारे किए गए बल्कि छेड़छाड़ भी कर दिया गया. इतना ही नहीं जब महिला पुलिसकर्मी ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई. जिसमें वह घायल हो गई है. पीड़ित महिला सिपाही की तहरीर पर प्रेम नगर थाने में एक फौजी सहित दो आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि जिले के सुभाष नगर थाने में तैनात एक महिला कांस्टेबल की ड्यूटी मोहर्रम के जुलूस को लेकर प्रेम नगर थाना इलाके में लगी थी. जहां गुरुवार देर शाम एक कार सवार दो युवक महिला कांस्टेबल के पास पहुंचे. आरोप है कि महिला सिपाही से पता पूछने के बहाने अश्लील इशारे किए गए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया और जब महिला कांस्टेबल ने इसका विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की, जिसमें महिला कांस्टेबल घायल हो गई. मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची प्रेम नगर थाने की पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.

मारपीट और छेड़छाड़ मामले में बताया जा रहा है कि, प्रेम नगर थाने की पुलिस ने तुरंत दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया था. इसके बाद देर रात दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया. लेकिन शुक्रवार को पुलिस के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद महिला कांस्टेबल की तहरीर पर आरोपी राहुल सिंह और सनी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि, दर्ज मुकदमें में राहुल सिंह आर्मी में तैनात है और अपने दोस्तों के साथ किसी बारात में शामिल होने जा रहा था.

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकार प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि, प्रेम नगर थाना इलाके में ड्यूटी पर तैनात एक महिला सिपाही के साथ दो युवकों ने अश्लील इशारे कर छेड़छाड़ की थी और विरोध करने पर मारपीट की थी. जिसमें गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एक युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details