उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में युवती से दुष्कर्म; अकेला पाकर पड़ोसी युवक घर में घुसा, घरवाले काम करने गए थे खेत

विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी, पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो (Photo credit: ETV Bharat)

कानपुर : जिले के बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव में रहने वाली युवती से पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद युवती ने बिधनू थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वही, पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, विष्णु थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते गुरुवार की शाम को उसके माता-पिता खेत पर काम करने के लिए गए थे और वह घर पर अकेली थी. आरोप है कि इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक अचानक से घर में घुस आया और उसने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. आरोप है कि युवती ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोप है, कि युवक ने शिकायत करने पर और परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गया. परिजनों के घर लौटने पर युवती ने आप बीती बताई, जिसके बाद परिजन युवक के घर पर पहुंचे. इस दौरान आरोपी के पिता और युवक ने गाली गलौज करते हुए भगा दिया. इसके बाद परिजनों ने रविवार को इस पूरे मामले में बिधनू थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

इस पूरे मामले में बिधनू थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि, युवती के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : पहले खुश करो, फिर तुम्हारी नौकरी की बात करुंगा; शराब कारोबारी ने युवती से किया रेप, कोर्ट के आदेश पर एक साल बाद FIR

यह भी पढ़ें : चंदौली में 70 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आटा चक्की की दुकान पर दिया घटना को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details