बिहार

bihar

नालंदा में युवक का बेरहमी से कत्ल! नदी किनारे कई टुकड़ों में शव दफनाया, धड़ अब भी लापता - Body recovered in Nalanda

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 6, 2024, 9:19 PM IST

Nalanda murder:बिहार के नालंदा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दोस्त को मछली खिलाने के लिए घर बुलाया और फिर लापता हो गया. शुक्रवार को नदी किनारे युवक का मिट्टी में दफनाया शरीर का लोथड़ा, गमछा और चप्पल मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

नालंदा में बेरहमी से कत्ल
नालंदा में बेरहमी से कत्ल (ETV Bharat)

नालंदा: बिहार के नालंदा मेंबेरहमी से कत्लका वाला मामला सामने आया है. जहां दोस्त को मछली खिलाने के बहाने से घर पर बुलाया. मछली खाने के बाद युवक लापता हो गया. करीब 11 दिनों के बाद लापता युवक का शुक्रवार को नदी किनारे मिट्टी में दफनाया शरीर का लोथड़ा, गमछा और चप्पल मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है.

नालंदा में लापता युवक का शव बरामद:बताया जाता है कि नालंदा के परवलपुर थाना क्षेत्र के बाना बिगहा गांव निवासी उपेंद्र महतो के 35 वर्षीय बबलू महतो उर्फ गोरेलाल प्रसाद 11 दिनों से लापता है. परिजन खुद ही युवक की तलाश में इधर-उधर भटक रहे थे. उसी दौरान मंगलवार को गांव के कुंभरी नदी किनारे गड्ढा दिखा तो शक हुआ. जिसके बाद गड्ढे को खोदा तो उससे बदबू आने लगा. उसे और खोदा तो युवक का गमछा चप्पल और गला हुआ शरीर का लोथड़ा निकला. परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से युवक की हत्या हुई है.

शव मिलने के बाद लोगों की जुटी भीड़ (ETV Bharat)

युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को दफनाया:परिजनों ने बताया कि जिस तरह से युवक का शव बरामद हुआ है. उससे साफ हो गया कि युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को टुकड़ों में बांट कर अपराधियों ने दफना दिया है. स्थानीय थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट परबलपुर थाना में दर्ज कराई थी. उसके बावजूद पुलिस कोई ठोस कदम नहीं उठाया. युवक का लोथड़ा बरामद किया गया है और शरीर के अन्य हिस्सों की तलाश के लिए छानबीन की जा रही है.

"अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है.फोरेंसिक टीम शरीर का लोथड़ा बरामद की जांच कर रही है. डीएनए जांच के बाद ही कुछ बता सकते हैं."- पप्पू सिंह, परबलपुर थानाध्यक्ष

नालंदा में शव मिलने के बाद गांव पहुंची पुलिस (ETV Bharat)

युवक 26 अगस्त से लापता:बता दें कि बाना बिगहा गांव निवासी गोरेलाल प्रसाद उर्फ़ बब्लू महतो बीते 26 अगस्त से लापता था. परिजनों ने काफी खोजबीन कर थक गई. नाराज ग्रामीणों ने 4 सितंबर को NH-33 जाम कर युवक की बरामदगी के लिए गुहार लगाई थी. जिसे 24 घंटे के भीतर युवक के सकुशल वापसी आश्वासन देकर प्रखंड के अधिकारियों ने जाम हटाया था.

नालंदा में कब्र खोदकर निकाला शव (ETV Bharat)

मछली खाने के लिए बुलाया था दोस्त:मृतक के छोटे भाई ने बताया कि किसी से दुश्मनी की बात को इंकार करते कहा कि पड़ोस के ही युवक ने उसे मछली खाने के लिए घर से बुलाकर ले गया था जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा. जब पड़ोसी युवक से लापता युवक के भाई ने बड़े भाई के बारे पूछताक्ष किया तो बदल बदलकर जवाब दे रहा था. पुलिस को शिकायत के बाद भी आरोपी को नहीं पकड़ा था, आज हिरासत में लेकर पूछताक्ष कर रही है.

ये भी पढ़ें

Nalanda Murder: पटना के ईंट भट्ठा मालिक की हत्या, पैसे के लेनदेन में पीट-पीटकर मार डाला

खिड़की खोल कर सो रहा था युवक, अपराधियों ने गोलियां बरसाकर ले ली जान - MURDER IN BANKA

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सिवान का बड़हरिया, जमीन व्यवसायी की गोली मारकर हत्या - MURDER IN SIWAN

रोहतास में युवक की मौत, मां बोली- 'दोस्तों ने ही कर डाली मेरे बेटे की हत्या' - Rohtas Youth Dead Body

ABOUT THE AUTHOR

...view details