झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज में होली पर पार्टी मनाने गए युवक की हत्या, दोस्त पर आरोप - Murder in Sahibganj

Murder in Sahibganj on Holi. साहिबगंज में होली के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गई है. आपसी विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है. युवक अपने दोस्तों के साथ होली मनाने गया था, लेकिन उसका शव घर लौटा.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 25, 2024, 9:45 PM IST

Murder in Sahibganj on Holi
Murder in Sahibganj on Holi

साहिबगंज: जिला में होली दो दिन मनाया जा रहा है. कुछ क्षेत्रों में सोमवार को होली मनाई गई, जबकि कहीं-कहीं मंगलवार को मनाई जाएगी. होली के दौरान युवक की हत्या की खबर सुनकर क्षेत्र में मातम का माहौल बन गया. मामला राजमहल अनुमंडल क्षेत्र के मंगलहाट स्थित मलाहीटोला निवासी युवक पांडव मंडल की हत्या से जुड़ा है.

दोपहर होली की पार्टी मनाने पांडव मंडल अपने दोस्त सुबेश मंडल सहित अन्य दोस्तों के साथ गाड़ी से निकला था. पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई. बहस के दौरान फायरिंग भी हुई, जिसमें पांडव मंडल को गोली लग गई. पांडव को खून से लतपथ देखते हुए दोस्तों ने उसी गाड़ी से उसे घर पर पहुंचाकर भाग गया.

परिजन युवक को सांस चलते देख राजमहल अनुमंडल अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की पत्नी पूनम देवी ने कहा कि दोपहर दोस्तों के साथ होली मनाने निकले थे. शाम पांच बजे दरवाजा पर शव को छोड़कर दोस्त भाग गए. दिनभर दोस्त संग होली खेली और मस्ती की तो आखिर कौन हो सकता है मेरे पति का कातिल. किसी दोस्त ने ही हत्या की होगी.

दोस्त सुबेश मंडल पर आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे को लेकर पहले से विवाद चलता आ रहा था. हत्या की यही वजह हो सकती है. उन्होंने कहा कि मेरे पति को इंसाफ चाहिए. मृतक पेशे से ऑटो चालक था. वह अपने घर का अकेला कमाउ व्यक्ति था. पांच भाई और तीन बहन है. भाइयों में सबसे छोटा था. मृतक को दो छोटा बेटा है.

घटना की खबर सुनकर राजमहल पुसिल निरीक्षक श्यामलाल हांसदा और थाना प्रभारी गुलाम सरवर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक युवक से पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द हत्या पर से पर्दा उठ जाएगा. आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी.

ये भी पढ़ें-

बोकारो में महिला की हत्या कर शव को जलाया, अर्धनिर्मित घर में मिली लाश

पलामू में डबल मर्डर मामला, पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया, दोनो मृतकों का रहा है आपराधिक इतिहास

जमीन विवाद में दो युवकों की गला रेतकर हत्या, नदी के अलग-अलग किनारे पड़े मिले दोनों शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details