बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

पटना के फुलवारी में अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder in Patna
गोली मारकर हत्या. (सांकेतिक तस्वीर) (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पटना: राजधानी पटना में बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार दोपहर एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक का नाम अमित कुमार बताया जाता है. वह फुलवारी शरीफ में नालंदा बिस्कुट कंपनी के मोड़ के पास द्वारका अपार्टमेंट में रहता था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. हत्या के कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

"फुलवारी में गोलीबारी की घटना हुई है. घटना के बाद अमित को घायल अवस्था में एम्स ले जाया जा रहा था, रास्ते में मौत हो गई. एफएसएल टीम साक्ष्य इकट्ठा कर रही है. घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है."- सुशील कुमार, डीएसपी, फुलवारी शरीफ

बच्चों को लेने गया थाः बताया जाता है कि अमित, बच्चे को स्कूल से लाने के लिए अपने अपार्टमेंट के बाहर मुख्य सड़क पटना-खगौल रोड पर आया था, तभी बाइक से तीन अपराधी वहां पहुंचे. अपराधियों को देखकर वह दौड़कर अपने अपार्टमेंट की ओर भागने लगा.अपराधियों ने पीछा किया और अपार्टमेंट परिसर में घुसकर उसे गोलियों से भून दिया. घायल अवस्था में उसे एम्स ले जाया जा रहा था कि रास्ते में मौत हो गयी.

एक मामले में जेल गया थाः बताया जाता है कि अमित कुमार, झारखंड के रांची के एक मामले में जेल जा चुका है. जेल से छूटने के बाद फुलवारी शरीफ के अपने द्वारका अपार्टमेंट में रह रहा था. जहां, द्वारका अपार्टमेंट है पहले वहां अमित का प्रकाश टॉकीज सिनेमा हॉल चलता था. अमित के दादा के नाम पर द्वारका अपार्टमेंट है. अमित कुमार काफी संपन्न आदमी था. दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी.

इसे भी पढ़ेंःपटना में मोबाइल कारोबारी की हत्या, घर लौटने के दौरान मारी गोली - Murder In Patna

इसे भी पढ़ेंःपटना में जमीन विवाद में हत्या, पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने सिर पर मारी गोली - Murder In Patna

ABOUT THE AUTHOR

...view details