बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

ETV Bharat / state

JE पर भड़के पप्पू यादव, बोले- चार दिन से बिजली क्यों नहीं है, तुम कहां चले गये थे.. - Bihar Flood

Pappu Yadav: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. गुरुवार को सांसद पप्पू यादव रूपौली प्रखंड में बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा करने के गए थे. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि गांव में 4 दिनों से बिजली नहीं है. इतना सुनते ही पप्पू यादव जेई पर भड़क गए. उन्होंने फोन कर कहा कि चार दिन से लाइन क्यों कटा है. फोन करते ही बिजली आ गई, तुम क्या कर रहे थे..? पढ़ें पूरी खबर.

पूर्णिया में पप्पू यादव जेई पर गुस्साए
पूर्णिया में पप्पू यादव जेई पर गुस्साए (ETV Bharat)

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सासंद पप्पू यादव किसी न किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. कभी गरीबों के बीच पैसा बांटते हुए तो कभी अधिकारियों को फटकारते और धमकाते हुए. गुरुवार सांसद अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते हुए रूपौली पहुंचे थे. तभी उन्हें जानकारी मिली कि चार दिन से बिजली नहीं है. इतना सुनते ही गुस्से से लाल हो गए और बिजली विभाग के एक जेई के साथ मर्यादा लांघते हुए जमकर फटकार लगाई.

पप्पू यादव जेई पर बरसे: पप्पू यादव ने जेई को फोन लगाकर तेवर में सवाल पूछा कि चार दिनों से गांव में बिजली क्यों नहीं है?. आप ग्रामीणों का फोन क्यों नहीं उठाते हैं? अभी बता ही हो रही थी कि तभी बिजली आ गई है. इस पर पप्पू यादव ने कहा कि अभी बोले और अभी बिजली चालू हो गई. आखिर पिछले चार दिन से तुम कहां चले गये थे. इसके बाद उन्होंने कुर्सेला सीओ से बाढ़ में चलाए जा रहे सामुदायिक किचन, पशु चारा, स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

पप्पू यादव जेई पर बरसे (ETV Bharat)

"चार दिनों से गांव में बिजली क्यों नहीं है. आप ग्रामीणों का फोन क्यों नहीं उठाते हैं? मेरे फोन करते ही अभी बिजली चालू हो गया. आखिर पिछले चार दिन से तुम क्या कहां चले गये थे. तुम्हारी कोई जिम्मेदारी है कि नहीं."-पप्पू यादव, सांसद पूर्णिया

पूर्णिया में बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने रूपौली पहुंचे सांसद (ETV Bharat)

'बाढ़ पीड़ितों की हालत बहुत खराब': सांसद पप्पू यादव कटिहार जिले के कुर्सेला प्रखंड में बाघमारा महेशपुर, कुर्सेला बस्ती, बलथि महेशपुर जैसे कई गांवों में नाव से जाकर लोगों से मुलाकात की और उनका हाल जाना. इस संबंध में सांसद पप्पू यादव ने बताया कि बाढ़ पीड़ितों की हालत बहुत खराब है. लोगों को खाना नहीं मिल रहा है. सबसे ज्यादा खराब स्थिति मवेशियों की है जिन्हें चारा नहीं मिल पा रहा है. स्वास्थ्य सेवाएं भी ठीक से नहीं मिल पा रही हैं.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details