उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में चलती कार बनी आग का गोला, पुलिस ने जान पर खेलकर बचाई जिंदगियां

पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक चलती कार में अचानक आग लग गई. हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

CAR CAUGHT FIRE IN HARIDWAR
कार में लगी आग (photo- ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 6 hours ago

रुड़की: पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक कार में अचानक आग लग गई है, जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और कार सवार दो व्यक्तियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. इसके बाद आग पर काबू पाया गया. हादसे में कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है.

चलती कार में लगी आग:मिली जानकारी के मुताबिक पिरान कलियर थाना क्षेत्र में इमली खेड़ा-भगवानपुर मार्ग के बाईपास पर स्थित हकीपुर तुर्रा गांव के पास अचानक एक चलती कार में आग लग गई. हादसे के वक्त कार के अंदर 2 लोग सवार थे. आग लगने की सूचना पुलिस की दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद तत्काल दमकल विभाग की टीम और इमली खेड़ा चौकी प्रभारी उमेश कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

रुड़की में चलती कार बनी आग का गोला, (photo-ETV Bharat)

कार सवार दोनों व्यक्ति सुरक्षित:टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए सबसे पहले कार सवार रतन और एक अन्य व्यक्ति को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. इसके बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. बताया गया है कि कार सवार दोनों व्यक्ति उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के निवासी थे.

दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू (photo-ETV Bharat)

दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू:इमली खेड़ा चौकी प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि एक चलती कार में अचानक से आग लगने का मामला सामने आया है. कार में सवार दोनों व्यक्तियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है और दमकल विभाग की टीम ने आग को बुझा दिया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details