मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 13, 2024, 5:05 PM IST

Updated : Jul 13, 2024, 5:10 PM IST

ETV Bharat / state

मुरैना में युवक ने मां का पांव छूकर दिया 500 रुपये, फिर क्यों उठाया ऐसा खौफनाक कदम - Morena lover committed suicide

जौरा थाना अंतर्गत प्रेमिका की दूसरे युवक के साथ शादी हो जाने से दु:खी प्रेमी ने आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि युवक ने पहले मां का पैर छूकर 500 रुपए दिए और कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली.

SUICIDE IN LOVE AFFAIR MORENA
प्रेमिका के शादी से दुखी प्रेमी ने की आत्महत्या (ETV Bharat)

मुरैना। जौरा थाना अंतर्गत प्रेमिका की शादी किसी दूसरे युवक के साथ हो जाने के बाद प्रेमी ने आत्महत्या कर लिया. घटना शुक्रवार की शाम की है जहां शादी के बाद प्रेमिका के विदाई से दुखी बॉबी रजक ने आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस में रखवा दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, मृतक की बहन ने युवक के प्रेम-प्रसंग होने का खुलासा किया है.

मां का पैर छूकर दिया 500 रुपए

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जौरा तहसील के रूनीपुर रोड के बिजली घर के सामने रहने वाला 19 वर्षीय युवक बॉबी रजक शुक्रवार की शाम अपने घर आया और हंसते हुए अपने मां के पैर छूकर बोला कि ये ले मां 500 रुपए, तुम कल मुझसे मांग रही थी. इसके बाद वह कमरे में अंदर गया और आवाज लगाकर बोला कि पिताजी और बड़े भाई को घर पर बुला लो. जब उसके मां और बहन ने कारण पूछा तो उसने बस बुलाने की बात कही. इसी बातचीत के दौरान ही मां और बहन कमरे से बाहर आई, तभी युवक ने आत्महत्या कर ली.

प्रेमिका के विदाई से था दुखी

जौरा थाना पुलिस के जांच पड़ताल में मृतक की छोटी बहन ने बताया कि "भैया का प्रेम-प्रसंग भुरावली गांव की लड़की से चल रहा था. लड़की की शादी 11 जुलाई को ब्रजगढ़ी गांव के युवक से हाे गई. बॉबी भईया, लड़की से बात करता था. शुक्रवार को प्रेमिका की विदा हो जाने के बाद बॉबी इतना दुखी हुआ की उसने घर पर कट्टे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली." इस मामले में एएसपी डॉ. अरविंद ठाकुर ने बताया कि "जौरा में एक युवक ने खुद को गोली मार ली है. मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. जौरा पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच की जा रही है."

ये भी पढ़ें:

जबलपुर के भेड़ाघाट में रेलकर्मी ने पूरे परिवार के साथ की आत्महत्या, मृतकों में 6 साल व 3 महीने की बेटियां भीं

पति की रोज-रोज मारपीट से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, मौत से पहले बनाया विडियो, पति पर लगाया गंभीर आरोप

सुसाइड समस्या का हल नहीं

अगर आप किसा बात को लेकर परेशान हैं और आपके मन में सुसाइड के विचार आ रहे हैं तो ठहरिए, क्योंकि सुसाइड किसी समस्या का हल नहीं हो सकता है. आपको भावनात्मक समर्थन की जरूरत है. 04424640050 डायल करें और स्नेहा फाउंडेशन से बात करें. यहां आपकी बात सुनने के लिए हमेशा कोई ना कोई मौजूद रहता है. यहां आपकी बात 24*7 सुनी जाएगी. इसके अलावा टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज की हेल्पलाइन नंबर- 9152987821 पर सोमवार से शनिवार सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक कॉल कर सकते हैं.

Last Updated : Jul 13, 2024, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details