मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में पत्नी को मायके जाने से रोकना पति को पड़ा भारी, जान की मांग रहा दुआ - Morena Husband Wife Dispute

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 18, 2024, 3:43 PM IST

मुरैना के कोलारस में मायके जाने की बात पर पति पत्नी में विवाद हो गया. गुस्से में पत्नी ने फोन कर अपने भाईयों को बुलाया. इसके बाद पत्नी ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर पति से मारपीट की और चाकू मार दिया.

MORENA HUSBAND WIFE DISPUTE
पत्नी के भाई ने जीजा के पेट में मारी चाकू (ETV Bharat)

मुरैना: जिले के कैलारस थाना क्षेत्र के लाभकरन गांव में बुधवार को दो भाइयों ने अपनी बहन के साथ मिलकर सगे जीजा को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में केलारस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस द्वारा इस पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है.

पति का जिला अस्पताल में इलाज जारी (ETV Bharat)

मायके जाने को लेकर हुआ झगड़ा

लाभकरन गांव निवासी 21 वर्षीय पुष्पेंद्र बुधवार को अपने मकान के ऊपर वाले कमरे में था, तभी उसकी अपनी पत्नी निशा से मायके जाने को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. गुस्से में निशा ने अपने भाइयों को फोन कर दिया. इसके बाद निशा के दोनों भाई अपने गांव रिझोनी से पुष्पेंद्र के घर आ गए. घायल युवक की मां के अनुसार पुष्पेंद्र के साले कमल किशोर और प्रदीप, निशा के साथ पुष्पेंद्र के कमरे पहुंचे. जहां काफी कहासुनी के बाद तीनों ने मिलकर पुष्पेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसके पेट में गंभीर चोटें आई हैं.

जिला अस्पताल में घायल युवक का इलाज जारी

बेटे के घायल होने की खबर पता चलते ही मां अपने घायल बेटे को लेकर केलारस अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टर ने घायल का प्राथमिक उपचार किया. हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यहां घायल युवक को सर्जीकल वार्ड में भर्ती कर दिया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यहां पढ़ें...

मुरैना में डेढ़ साल पहले अवैध संबंधों के कारण हुई थी एक महिला की हत्या, पति-पत्नी और बेटा गिरफ्तार

तड़पती रही नवविवाहिता पत्नी, विवाद में गले पर कुल्हाड़ी से हमला कर भागा पति, हुई मौत

पत्नी ने पति पर खुद को कैंची मारने का लगाया आरोप

केलारस थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि "महिला निशा थाने में बैठी हुई है और उसका कहना है कि मेरे भाई मुझे लेने के लिए आए थे. पति पुष्पेंद्र द्वारा मना किया गया, जिस पर विवाद हुआ और पति ने खुद को कैंची मारकर घायल कर लिया."वहीं घायल युवक के परिजनों का कहना है कि "निशा और उसके भाइयों ने चाकू मारकर घायल किया है. फिलहाल पुलिस द्वारा मेडिकल कराकर इस बात का पता लगाया जा रहा है कि कौन सही बोल रहा है. कैची मारी है या चाकू से घायल किया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details