झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जंगल में मिली ठेकेदार की जली हुई लाश, दो दिन से था लापता

सरायकेला में शव मिलने से सनसनी है. दो दिन से लापता ठेकेदार का शव जंगल में जली हुई अवस्था में मिला है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

missing contractor body found in forest in Seraikela
सरायकेला में शव मिलने से सनसनी (Etv Bharat)

सरायकेला: जिला के गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जेवियर स्कूल के पास जंगल से पुलिस ने एक जली हुई लाश बरामद की है. मृतक की पहचान आदित्यपुर थाना क्षेत्र शिवपुरी कॉलोनी निवासी विभांशुु शशांक उर्फ जीतू के रूप में की गई है. जो गम्हरिया इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के बॉटलिंग प्लांट में ठेकेदारी का काम करता था.

जीतू बीते 12 अक्टूबर से लापता था. इस बीच परिजनों ने आदित्यपुर थाना में गुमशुदगी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. इधर 14 अक्टूबर सोमवार दोपहर पुलिस ने गुमशुदा विभांशुु शशांक का जला हुआ शव गम्हरिया जेवियर स्कूल के पीछे जंगल से बरामद किया है. इस मामले की जानकारी होने पर आदित्यपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार के साथ गम्हरिया थाना की पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है.

जानकारी देते थाना प्रभारी (ETV Bharat)

पुलिस टीम द्वारा जांच के क्रम में शव के पास मोबाइल, बटुआ, एक मोटरसाइकिल (JH 05CG-1065) के अलावा एक थैला गिरा हुआ मिला है. जिस पर बिहार, गया टिकारी का पता लिखा है. परिजनों के द्वारा बताया जाता है कि जीतू का ससुराल गया टिकरी है और वो कुछ दिन पूर्व ही ससुराल से गम्हरिया लौटा था.

4 माह पूर्व हुई थी शादी

विभांशुु शशांक उर्फ जीतू की चार महीने पूर्व शादी हुई थी और उसकी पत्नी भी चार माह की गर्भवती है. जली हुई हालत में युवक का शव मिलने का मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया है कि दो दिन पूर्व परिजनों ने जीतू की गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज की थी. पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. वहीं जेवियर स्कूल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर जांच की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- देवघर: जंगल से क्षत-विक्षत हालात में मिला व्यक्ति का शव, पिछले चार दिन से था लापता

इसे भी पढ़ें- पहले बुलाया घर, फिर कर दी हत्या, 16 दिन बाद मिला शव

इसे भी पढ़ें- धान की खेत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details