उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

त्रिवेणी घाट रोड पर महिला का पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हुआ बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस

ऋषिकेश में एक बदमाश महिला का पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गया. तहरीर मिलने पर पुलिस बदमाश की तलाश में जुट गई है.

Snatching bag from the woman in Rishikesh
ऋषिकेश महिला का छीना पैसों से भरा बैग (Photo-ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

ऋषिकेश:तीर्थनगरी की शांत वादियों में अब अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ने लगा है. ताजा मामला ऋषिकेश की सबसे व्यस्त सड़क त्रिवेणी घाट रोड का है, जहां पर एक महिला का पैसों से भरा बैग एक बदमाश छीनकर फरार हो गया.

शहर में अति व्यस्त रहने वाली त्रिवेणी घाट रोड पर दिनदहाड़े एक बदमाश महिला का रुपयों से भरा पर्स छीनकर फरार हो गया. महिला के पति ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाश की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं. महिला के पति दिवाकर प्रसाद निवासी ढालवाला ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ त्रिवेणी घाट गंगा दर्शन के लिए आए थे. वापसी में अचानक एक बदमाश पीछे से आया और उनकी पत्नी के हाथ में टंगा पर्स छीन कर फरार हो गया. घटना के दौरान लोगों ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की.

लेकिन वह हाथ नहीं आया. घटना के बाद उन्होंने त्रिवेणी घाट चौकी पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया. पुलिस ने भी बदमाश को पकड़ने के प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर बदमाश के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की. बताया कि पर्स में सात हजार रुपए नकद, एटीएम, आधार पैन कार्ड रखे थे. त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि पुलिस ने बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर छीना गया पर्स बरामद किया जाएगा. वहीं घटन के बाद लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.
पढ़ें-रामनगर में चोरों ने खंगाला प्रवक्ता का घर, लाखों के जेवरात और कैश ले उड़े

ABOUT THE AUTHOR

...view details