दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 29, 2024, 6:40 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली में पुणे जैसा हिट एंड मामला: नाबालिग ने पांच लोगों को कार से कुचला - Delhi hit and run case

पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी में पिता की कार लेकर साथियों के साथ मौज मस्ती करने निकले नाबालिग ने पांच लोगों को टक्कर मार दी. पुलिस ने नाबालिग कार चालक को हिरासत में ले लिया है.

delhi crime news
नाबालिग ने पांच लोगों को टक्कर मारी (File Photo)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में भी पुणे जैसा हिट एंड रन का एक मामला मामला समाने आया है. शाहदरा जिला के गीता कॉलोनी इलाके में पिता की कार लेकर साथियों के साथ मौज मस्ती के लिए निकले नाबालिग ने एक के बाद एक 5 लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. पुलिस ने कार को जब्त कर कार चालक लड़के को हिरासत में ले लिया है.

शाहदरा जिला के डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि शनिवार सुबह तकरीबन 7:50 पर कार एक्सीडेंट के बारे में सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जांच में पता चला कि साउथ अनारकली में रहने वाला 16 साल का एक नाबालिग अपने पिता की कार को घर से निकाला और अपने दो दोस्तों को ले गया. तीनों नाबालिग कार से कृष्णा नगर के छाछी बिल्डिंग पहुचे. वहां उन्होंने नाश्ता किया. उसके बाद तीनों मौज मस्ती के लिए निकले.

कड़कड़डूमा कोर्ट की तरफ जा रहे लड़कों की कार ने एक रेहड़ी वाले को टक्कर मार दी. उसके बाद पटपड़गंज रोड पर थाना गीता कॉलोनी के सामने एक महिला स्वीपर और तीन राहगीरों को टक्कर मार दी. डीसीपी ने बताया की सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी की हालत खतरे से बाहर है. नाबालिग चालक को पहले ही पकड़ लिया गया है. साथ ही कार को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:यूपी के बावर‍िया ग‍िरोह का अपराधी क्राइम ब्रांच के हत्‍थे चढ़ा, तिमारपुर डकैती मामले में 8 माह से चल रहा था फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details