मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी की मंत्री का राजस्थानी अवतार, चूल्हे पर बनाई रोटियां, देखा नहीं होगा ये अंदाज - krishna gaur different style

मोहन यादव सरकार की एक मंत्री का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मंत्री कृष्णा गौर का अलग ही अंदाज देखने मिल रहा है. आप भी देखिए इस वीडियो में मंत्री कृष्णा गौर का ये अंदाज...

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 7:27 PM IST

Updated : Mar 22, 2024, 8:45 PM IST

KRISHNA GAUR DIFFERENT STYLE
एमपी की मंत्री का राजस्थानी अवतार, चूल्हे पर बनाई रोटियां, देखा नहीं होगा ये अंदाज

एमपी की मंत्री का राजस्थानी अवतार

भोपाल। क्या नेताओं का जीवन यही है कि वो सभाओं में माइक थामे, आपको भाषण सुनाएं और वोट की अपील दोहराएं. लोगों की समस्याओं को सुने और काम हो जाने का भरोसा दिलाएं. विभाग की बैठकों में अफसरों को समझाएं कि चूक कहां हो रही है. अब फर्ज कीजिए कि कोई नेता इस तय इमेज से अलग आपको एकदम अल्हैदा अंदाज में दिखाई दे, तो आप उसे तब भी किसी मंत्री विधायक या नेता की निगाह से देखेंगे या ये कहेंगे कि जीना इसी का नाम है. इतनी लंबी भूमिका की वजह एक वीडियो है. वीडियो एमपी की मंत्री कृष्णा गौर का है. कैसे कृष्णा गौर इस वीडियो में बेहद खास होने के बावजूद आम दिखाई दे रही हैं. खबर के साथ लगे वीडियो को देखेंगे तो जानेंगे.

राजपुतानी पोशाक में मंत्री कृष्णा गौर

मंत्री जी का ये अंदाज़ देख कर दंग रह जाएंगे आप

यकीन मानिए ये किसी हिंदी फिल्म का सीन नहीं है. वीडियो में आप जिन्हें देख रहे हैं, वे एमपी सरकार की मंत्री कृष्णा गौर हैं. सुंदर नैन नक्श वाली सुदर्शना कृष्णा गौर का इसके पहले कृष्ण नृत्य का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वे कृष्ण के भजन पर बेहद मोहक नृत्य करती दिखाई दीं. अब ये जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें मंत्री कृष्णा गौर एकदम राजस्थानी अंदाज में दिखाई दे रही हैं. राजस्थान राजपुतानी पोशाक में मंत्री कृष्णा गौर का अलग ही रुप दिखाई दे रहा है. ये वीडियो कृष्णा गौर के जयपुर दौरे का है.

यहां पढ़ें...

आसान नहीं बड़ा बना रहना, ज्योतिरादित्य सिंधिया से इंप्रेस होकर बोलीं ये कथावाचिका - Devi Hemlata Praised Scindia

दिग्विजय सिंह की EVM पर खतरनाक चेतावनी, देशद्रोह केस में खास लोगों दी जाएगी ये बड़ी सजा - Digvijay Singh On EVM Tampering

कृष्णा गौर ने करवाए खाटू श्याम जी के दर्शन

बताया जा रहा है कि ये उनका निजी दौरा था. जिसमें वे खाटू श्याम जी के दर्शन करने गईं थी. वहीं पर मंत्री ठेठ राजस्थानी पोशाक और अंदाज में चूल्हे पर रोटियां सेकते हुए दिखाई दीं. कृष्णा गौर ने बाकायदा खाटू श्याम जी के दर्शन की भी रील तैयार की है. जिसमें वे कहती हैं कि आपको खाटू श्याम के दर्शन करवाने ले जा रही हूं मेरे साथ आइए.

Last Updated : Mar 22, 2024, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details