झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा- बेचैन है बीजेपी, परिवर्तन यात्रा से जनता दूर, सूबे में फिर बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार - Minister Banna Gupta

Banna Gupta statement on bjp leaders. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि राज्य में एक बार फिर इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. जनता का अपार समर्थन मिलेगा. भाजपा पूरी तरह से बेचैन है, इसलिए लगातार उनके बाहरी नेताओं का दौरा हो रहा है.

Minister Banna Gupta gave statement regarding visit of BJP leaders to Jharkhand and Parivartan Yatra
पत्रकारों से बात करते मंत्री बन्ना गुप्ता (ईटीवी भारत)

रांची: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता बन्ना गुप्ता ने असम के मुख्यमंत्री और झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा पर निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि हिमंता बिस्वा सरमा की नागरिकता के बारे में पता करने की जरूरत है.

'पता कीजिये कि हिमंता बिस्वा सरमा कहां के हैं'

कांग्रेस नेता और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि असम के मुख्यमंत्री झारखंड आकर बांग्लादेशी-बांग्लादेशी करते हैं, यह पता करने की जरूरत है कि वास्तव में वह कहां के हैं? उन्होंने आगे कहा कि हिमंता बिस्वा सरमा के आने से झारखंड में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

पत्रकारों से बात करते मंत्री बन्ना गुप्ता (ईटीवी भारत)
'भाजपा के बाहरी नेताओं का झारखंड आना, उनकी बेचैनी'

बन्ना गुप्ता ने एक साथ कई भाजपा नेताओं के झारखंड दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि यह भाजपा की बेचैनी को दर्शाता है. बन्ना गुप्ता ने कहा कि भाजपा के नेताओं को अपने 'पिताजी' पर भरोसा है जबकि हमको यानी महागठबंधन को अपनी जनता पर भरोसा है.

'परिवर्तन यात्रा को नहीं मिल रहा है जनता का समर्थन'

कांग्रेस नेता बन्ना गुप्ता ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है. जनता ने एक ओर जहां परिवर्तन यात्रा को नकार दिया है, वहीं हमारी फ्लैगशिप
योजना मंईयां सम्मान यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से साफ है कि राज्य की जनता फिर से एक बार महागठबंधन की सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में जितना काम वर्तमान सरकार ने किया है वह अतुलनीय है.

ये भी पढ़ेंः

जमशेदपुर को जल्द मिलेगा 751 बेड का अस्पताल, मुख्यमंत्री करेंगे उद्घाटन: बन्ना गुप्ता - Hospital In Jamshedpur

सरयू राय पर एफआईआर का मामला पकड़ा तूल, कांग्रेस नेता अजय कुमार और मंत्री बन्ना गुप्ता ने दी प्रतिक्रिया - FIR Against Saryu Rai

मरीन ड्राइव की तर्ज पर बनेगा जमशेदपुर में बाईपास, मंत्री बन्ना गुप्ता ने की घोषणा - Jamshedpur bypass

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details