राजस्थान

rajasthan

आरसीए एडहॉक कमेटी की बैठक, चुनाव को लेकर तारीख तय नहीं, जिलों की वोटर लिस्ट के लिए सर्कुलर जारी - RCA Adhoc Committee Meeting

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 27, 2024, 3:49 PM IST

Updated : Aug 27, 2024, 5:27 PM IST

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन एडहॉक कमेटी की बैठक मंगलवार को आयोजित की गई. इसमें एसोसिएशन के चुनाव और अन्य क्रिकेट गतिविधियों को लेकर चर्चा हुई. जिला संघों से भी वोटर लिस्ट मांगी गई है.

RCA Adhoc Committee Meeting
आरसीए एडहॉक कमेटी की बैठक (ETV Bharat Jaipur)

एडहॉक कमेटी की आरसीए में चुनाव को लेकर हुई चर्चा (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर: मंगलवार को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) एडहॉक कमेटी की बैठक आरसीए एकेडमी में आयोजित हुई. बैठक में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव और अन्य क्रिकेट गतिविधियों को लेकर चर्चा हुई. कमेटी के कन्वीनर जयदीप बिहाणी ने कहा कि बैठक में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव और आगामी क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर चर्चा की गई है. प्रदेश के सभी जिला क्रिकेट संघ, रजिस्ट्रार और स्पोर्ट्स काउंसिल को लेटर लिखा जाएगा और वोटर लिस्ट मांगी जाएगी क्योंकि आरसीए के पास फिलहाल जिला संघों से जुड़े दस्तावेज नहीं हैं.

एडहॉक कमेटी ही चलाएगी:28 सितंबर को एडहॉक कमेटी का कार्यकाल खत्म हो रहा है. चुनाव के लिए 21 दिन पहले नोटिस जारी करना पड़ता है. जिसके बाद माना जा रहा है कि भले ही कमेटी ने वोटर लिस्ट मांगी हो, लेकिन सितंबर माह में चुनाव होना मुश्किल नजर आ रहा है. ऐसे में तय माना जा रहा है कि एक बार फिर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को एडहॉक कमेटी चलाएगी.

पढ़ें:जैसलमेर के इन 4 लोगों का आरसीए अंपायर व स्कोरर के लिए हुआ चयन - RCA umpire and scorer Exam

बरकतुल्लाह खान स्टेडियम का होगा रिनोवेशन: बिहाणी ने यह भी बताया कि जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम की स्थिति काफी नाजुक हो चुकी है. स्टेडियम का 90 लाख का बिजली का बिल बकाया चल रहा है. ऐसे में हमारी कोशिश है कि जल्द से जल्द स्टेडियम का इनोवेशन करवाया जाए और ग्राउंडमैन की एक टीम जयपुर से भी जोधपुर भेजी गई है, जो एक बार फिर से क्रिकेट पिच और मैदान को नए सिरे से तैयार करेंगे. इसके अलावा बिहाणी ने यह भी बताया कि स्टेडियम के पवेलियन और बिल्डिंग को भी मेंटेनेंस की जरूरत है.

Last Updated : Aug 27, 2024, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details