उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार से आ रही कार ने ट्रक ड्राइवर को कुचला, मौके पर मौत

high speed havoc: एक ट्रक चालक को तेज रफ्तार कार चालक ने कुचल दिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Etv Bharat
कार ने ट्रक ड्राइवर को कुचला (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मेरठ: जिले के दौराला थाना क्षेत्र स्थित के गांव वलीदपुर के पास दिल्ली देहरादून हाईवे एक्सप्रेस वे पर सड़क पार कर रहे एक ट्रक चालक को तेज रफ्तार कार चालक ने कुचल दिया. इस दौरान ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी पुलिस की मदद से उसे निकट स्थित सीएससी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया.

बुधवार की दोपहर दिल्ली देहरादून हाईवे के गांव वलीदपुर के पास एक ट्रक चालक सड़क पार कर रहा था. तभी दिल्ली की ओर से आई एक तेज रफ्तार कार ने ट्रक चालक को जोरदार टक्कर मारते हुए 100 मीटर तक घसीटते हुए कुचल दिया. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़े-हमीरपुर में पत्नी के लिए करवा चौथ का सामान लेने निकला था युवक, ट्रैक्टर की टक्कर से मौत

गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को सड़क पर तड़पता देख आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को बुलाकर गांव वालों की मदद से घायल ट्रक चालक को दौराला स्थित सीएससी में भर्ती कर दिया. जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ट्रक चालक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है. थाना पुलिस का कहना है, कि ट्रक चालक के पास कोई लाइसेंस भी नहीं मिला है. ट्रक में कागज खोजे जा रहे हैं, ताकि उसकी पहचान करने के बाद उसके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी जा सके. वहीं, पुलिस ने हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े-बस चालक की लापरवाही, मोबाइल पर बात कर चला रहा था गाड़ी, हुआ बड़ा हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details