छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम साय और मेयर एजाज ढेबर की मुलाकात, तात्यापारा सड़क चौड़ीकारण और हर वार्ड को 40 लाख देने की मांग - Mayor Aijaz Dhebar Met CM Sai

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 12, 2024, 1:13 PM IST

Updated : Jul 12, 2024, 1:42 PM IST

Mayor Aijaz Dhebar Met CM Sai रायपुर नगर निगम के मेयर एजाज ढेबर ने छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय से मुलाकात की. ढेबर ने सड़क चौड़ीकरण और हर वार्ड के विकास के लिए रुपये रिलीज करने की भी मांग की.

MAYOR AIJAZ DHEBAR MET CM SAI
सीएम साय और मेयर एजाज ढेबर मुलाकात (ETV Bharat Chhattisgarh)

रायपुर: रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने राजधानी रायपुर की लंबे समय से प्रस्तावित सड़क के चौड़ीकरण को लेकर विस्तार से चर्चा की. चर्चा के बाद ढेबर सड़क चौड़ीकरण को लेकर आश्वस्त दिखे.

सीएम साय और मेयर एजाज ढेबर मुलाकात (ETV Bharat Chhattisgarh)

सड़क चौड़ीकरण को लेकर सीएम और ढेबर की मुलाकात: मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए महापौर एजाज ढेबर ने कहा "मुख्यमंत्री से मुलाकात हुई है. तात्यापारा सड़क चौड़ीकरण को लेकर आधे घंटे तक सीएम साय से बात की. उन्हें बताया कि सड़क का भूमिपूजन हो चुका है. भूपेश सरकार में 137 करोड़ रुपये उस सड़क के लिए पास हो चुके हैं."

महापौर ने आगे कहा- " सीएम साय को बताया कि तात्यापारा सड़की चौड़ीकरण को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री से भी बात हुई. उन्होंने भी जल्द काम कराने का आश्वासन दिया था लेकिन काम शुरू नहीं हुआ. सीएम साय ने गंभीरता से बातों को सुना, जल्द काम शुरू करवाने का आश्वासन दिया. "

श्रेय लेने नहीं जनता के हित में सोचकर काम करें:एजाज ढेबर ने कहा "दलगत राजनीति से ऊपर उठकर चौड़ीकरण के विषय में जल्द निर्णय लेने का अनुरोध किया है. चौड़ीकरण का श्रेय किसको मिलेगा, हमको उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए, ये जो समस्या हैं वह खत्म होनी चाहिए. इस बातचीत के बाद मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया. पीडब्ल्यूडी में रुका हुआ काम जल्द शुरू होगा."

इस दौरान तात्यापारा सड़क चौड़ीकरण को लेकर आगामी दिनों में किए जाने वाले प्रदर्शन को स्थगित करने की बात से एजाज ढेबर ने साफ इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि तात्यापारा सड़क चौड़ीकरण को लेकर हस्ताक्षर अभियान इसलिए चलाया जाएगा क्योंकि हम बताना चाह रहे हैं कि तात्यापारा सड़क चौड़ीकरण जरूरी है या फिर स्काईवॉक. इस दौरान महापौर एजाज ढेबर ने हर वार्ड के विकास कार्य के लिए 40 लाख रुपए की मांग की.

कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप को संसदीय कार्य मंत्री का प्रभार, बधाईयों का लगा तांता - Kedar Kashyap
NEET गड़बड़ी के विरोध में NSUI की मशाल यात्रा, शिक्षा मंत्री का मांगा इस्तीफा - NSUI Torch Rally
महिला आरक्षक सहित तीन सस्पेंड, मूक बधिर दिव्यांग के साथ की थी मारपीट - Bilaspur SP suspends constable
Last Updated : Jul 12, 2024, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details