राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 19, 2024, 7:15 AM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर में बोलेरो सवार बदमाशों ने बंदूक की नोेक पर किया व्यापारी का अपहरण, 2 लाख से ज्यादा लूट ले गए लुटेरे - kidnap and Robbery

जोधपुर के मंडोर में एक व्यापारी का अपहरण कर 2 लाख की राशि लूटने का मामला सामने आया है. आरोपियों की तलाश में टीमें लगाई गई है. पुलिस इलाके में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Mandi trader kidnapped in mandore
मंडोर में मंडी व्यापारी का अपहरण (PHOTO : ETV BHARAT)

जोधपुर. शहर के मंडोर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात को अपने प्रतिष्ठान से घर लौट रहे एक दाल व्यापारी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया, फिर बंदूक को नोक पर उससे दो लाख रुपए से ज्यादा राशि की लूट की है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. व्यापारी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर पड़ताल शुरू कर दी. इस घटना से आक्रोशित व्यापारी वर्ग ने थाने में विरोध जताया. पुलिस के आला अधिकारी भी मामले पर नजर रखे हुए हैं. एसीपी पीयूष कविया ने बताया कि व्यापारी से रिपोर्ट ली जा रही है. आरोपियों की तलाश में टीमें लगाई गई है.

इसे भी पढ़ें :MBBS स्टूडेंट्स ने लूटी मिल्क वैन, 3 मेडिकल स्टूडेंट्स को पुलिस ने लिया हिरासत में - 3 Medical Students Arrested

इस घटना को लेकर व्यापारी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पूरा घटनाक्रम बता रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडोर मंडी स्थित गिरिराज एंटरप्राइज के संचालक रामावतार असावा गुरुवार रात को अपनी दुकान बंद कर लालसागर स्थित अपने घर जा रहे थे. करीब नौ बजे लालसागर गणपति नगर सेटेलाइट अस्पताल रोड से गुजरते समय एक नकाबपोश युवक ने रामावतार की बाइक रुकवाई.

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान बोलेरो में सवार उसके दूसरे साथी भी आ गए. उसे बोलेरो में डालकर सुनसान जगह पर ले गए. गाड़ी में रामावतार की उनके साथ झड़प हुई. इस दौरान एक बदमाश ने पिस्टल निकाली और उससे रुपयों का बैग छीन लिया. रामावतार के अनुसार उसने युवक से पिस्तौल छीनकर फेंक दी थी. फिर उसके बाद बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट की और उसे छोड़ दिया. व्यापारी ने लोगों की मदद से अपने परिचितों को फोन कर बुलाया और थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details