छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी में मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स की पल भर में मौत, उसके बाद मच गया हंगामा, पढ़िए पूरी खबर - Road accident in Dhamtari

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 8, 2024, 4:38 PM IST

धमतरी में मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने 2 घंटे तक चक्काजाम किया. इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार घंटों लगी रही.

Road accident in Dhamtari
धमतरी में मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स की मौत (ETV Bharat)

मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स की दर्दनाक मौत (ETV Bharat)

धमतरी:जिले के भखारा में एक ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति मॉर्निंग वॉक पर निकला था, तभी यह हादसा हुआ. मृतक का नाम वेदराम यादव है. हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया. करीब दो घण्टे तक चले चक्काजाम के बाद प्रशासन के आश्वासन पर स्थानीय लोगों ने चक्काजाम खत्म कर दिया. ग्रामीणों की मांग है कि रोड ब्रेकर बनाया जाए. साथ ही बड़े वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया जाए.

मॉर्निंग वॉक पर निकले दो लोगों को ट्रक ने रौंद डाला: मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत भखारा वार्ड क्रमांक 8 के रहने वाले दो लोग सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इस दौरान एक वाहन ने बिजली ऑफिस के सामने एक शख्स को ठोकर मार दी. इस हादसे में चंद्रहास साहू दूर फेंका गए. वहीं, वेदराम यादव को ट्रक घसीटते हुए बिजली ऑफिस के पास से स्टेट बैंक तक ले गया. हादसे में वेदराम यादव की मौत हो गई. हादसे में मृतक का शरीर काफी बुरी तरह कुचला गया, हालांकि चेहरे की वजह से उनकी पहचान हो सकी. वहीं, उनका साथी घायल हो गया. आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया.

स्थानीय लोगों ने किया चक्काजाम:वहीं, घटना की सूचना मिलते ही लोग धीरे-धीरे वहां जमा होने लगे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने चक्का जाम कर दिया. भखारा नगर पंचायत के लोगों की मानें तो दुर्घटना को रोकने के लिए कई बार आवेदन दिया जा चुका है, लेकिन प्रशासन गहरी नींद में सोई हुई है. ब्रेकर की मांग के साथ मुआवजे की भी मांग लोग कर रहे हैं. साथ ही यहां पर बाईपास निर्माण की मांग भी स्थानीय लोगों की ओर से की जा रही है.

काफी देर तक लगा रहा जाम: इधर, लोगों का आक्रोश देख पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. तहसीलदार की समझाइश के बाद लगभग 2 घंटे के बाद चक्का जाम खत्म किया गया. इस दौरान दोनों ओर गाड़ियां फंसी रही. स्थानीय लोगों की मानें तो भखारा रोड में अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं. अब नेशनल हाईवे में टोल प्लाजा शुरू होने के बाद इस मार्ग में ट्रैफिक और बढ़ जाएगी.

कोरबा में सड़क पर दौड़ा काल, तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर के बाद महिला को 500 मीटर तक घसीटा, मौके पर हुई मौत - Tragic Road Accident
बिलासपुर में बड़ा सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, 25 से ज्यादा लोग घायल - pickup overturns in Bilaspur
सड़क हादसे में मौत के बाद लोगों का फूटा गुस्सा, रोड किया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details