उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में आइसक्रीम खिलाने के बहाने घर ले गया अधेड़, मासूम से किया दुष्कर्म - Man raped innocent child

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 3, 2024, 2:01 PM IST

लखनऊ में रविवार को एक पिता ने अधेड़ के खिलाफ मासूम बेटी (Man raped innocent child in Lucknow) से दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मासूम के साथ किया दुष्कर्म
मासूम के साथ किया दुष्कर्म (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी में मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में एक अधेड़ ने चार वर्षीय मासूम को आइसक्रीम खिलाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया. दर्द होने पर जब मासूम ने अपनी मां को बताया तो अस्पताल जाने पर बच्ची के मां बाप सकते में आ गए. पीड़ित बच्ची के पिता ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया :मामले की जानकारी देते हुए एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि, सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में एक 4 वर्ष की बच्ची के पिता ने रविवार देर रात थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोप है कि उनके ही मोहल्ले में किराए पर रहने वाले अधेड़ व्यक्ति (40) ने उनकी बच्ची के साथ रेप किया है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और सोमवार को अग्रिम कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है.


बच्ची को ले जाया गया अस्पताल :पीड़ित बच्ची के पिता ने शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि, रविवार दिन में करीब एक बजे उनकी चार वर्ष की बच्ची ने अपनी मां को बताया कि उसके दर्द हो रहा है. जिसके बाद बच्ची को तत्काल पास के ही अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान बच्ची ने डॉक्टर को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला अधेड़ ने आइसक्रीम खिलाने के बहाने अपने घर ले गए थे, जहां उसके साथ गंदा काम किया.

यह भी पढ़ें : नौकर ने मालिक की बेटी के साथ किया रेप, बाथरूम में कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो - Servant Raped Boss Daughter

यह भी पढ़ें :दहेज के लिए पहले पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर हलाला के नाम पर भाई से कराया रेप - Jaunpur News

ABOUT THE AUTHOR

...view details