उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिवाइडर से टकराकर पलटी स्कूटी, युवती की मौत, कार के शीशे से टकराकर बच्चे की मौत

लखनऊ में दो सड़क हादसे में एक युवती और मासूम की मौत हो गई. एक घायल है जिसका ट्रामा में ईलाज चल रहा है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 15 hours ago

Etv Bharat
लखनऊ में दो सड़क हादसे (Etv Bharat)

लखनऊ: वजीरगंज में रोड पर देर शाम तेज रफ्तार स्कूटी डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में युवती की मौत हो गई. वहीं स्कूटी चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है. वही दूसरी ओर चिनहट में अचानक ब्रेक लगाने से अपने भाई की गोद में बैठा बालक खुद को संभाल नहीं पाया और विंडशील्ड से टकराकर उसकी मौत हो गई. हादसे के वक्त बालक के बड़े भाई ने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी.

मो. मुस्तफा वजीरगंज के गोलागंज निवासी के मुताबिक बेटी आफरीन मुस्तफा (31) शाम चार बजे अमीनाबाद जाने की बात कहकर घर से निकली थी. देर शाम तक वह घर नहीं आई, तो मां नाहिद ने बेटी के मोबाइल पर फोन किया. उसका फोन गोमतीनगर विस्तार थाने के सिपाही ने उठाया. गोमतीनगर विस्तार स्थित जी- 20 रोड पर हुए सड़क हादसे में वह घायल हो गई. गंभीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया है. आनन-फानन में वह ट्रामा सेंटर पहुंचे, तो पता लगा कि बेटी की मौत हो चुकी है.

इसे भी पढ़े-कौशांबी में तेज रफ्तार बाइक नहर में पलटी; तीन की दर्दनाक मौत, किशोरी की हालत नाजुक

इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार सुधीर अवस्थी के मुताबिक, स्कूटी से आदिल और आफरीन कहीं जा रहे थे. जी- 20 रोड पर स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. दोनों बाइक सवार सड़क पर जा गिरे. डिवाइडर से टकराने से आफरीन के सिर में गंभीर चोट आ गई. हादसे में आफरीन की मौत हो गई. वहीं, आदिल का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

ब्रेक लगाने से कार के अंदर शीशे से टकराकर बालक की मौत:बहराइच के कैसरगंज बरौली निवासी ईंट-भट्ठा मालिक नजीब सुबह पत्नी शबनम, बेटी अरीबा, बेटे जानीब और 10 वर्षीय फरजान को लेकर कार से ठाकुरगंज के हुसैनाबाद सज्जादबाग ससुराल जा रहे थे. कार नजीब चला रहे थे. बेटा जानीब छोटे भाई फरजान को लेकर आगे की सीट पर बैठा था. सुबह करीब 11 बजे चिनहट में कमता फ्लाईओवर पर आगे चल रहे कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी. नजीब ने भी ब्रेक लगाई तो जानीब की गोद में बैठा फरजान उछलकर कार की विंडशील्ड से टकराया और पीछे की ओर गिर पड़ा. सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े-लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 40 घायल, 10 की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details