उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में शराब दुकान के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, कैंटीन संचालकों पर रंजिश के चलते मर्डर करने का आरोप - Liquor Shop Crime

कानपुर में एक अंग्रेजी शराब दुकान के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शव को हत्या के बाद खेत में फेंक दिया गया. परिजनों ने कैंटीन संचालकों पर रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 3:24 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सेल्समैन की हत्या से सनसनी

कानपुर: कानपुर के घाटमपुर इलाके के जलाला गांव में शराब दुकान के सेल्समैन की हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को गांव के ही पास एक खेत में फेंक दिया. मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है. मृतक के भाई ने कैंटीन संचालकों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस को परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने का इंतजार है.

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के जलाल गांव का रहने वाला आनंद उर्फ राजा भदौरिया श्रीनगर इलाके में अंग्रेजी शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था. परिजनों ने आरोप लगाया कि अंग्रेजी शराब की दुकान के पास विवेक कुशवाहा की कैंटीन है. जिससे चार दिन पूर्व आनंद का विवाद हुआ था. मृतक आनंद के छोटे भाई नारायण भदौरिया ने बताया कि, आनंद रोज की तरह गुरुवार को दुकान खोलने के लिए गया था. लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो उसकी खोज परिजनों ने की लेकिन नहीं मिला. शुक्रवार सुबह जलाल गांव के लोगों ने खेत के पास शव पड़ा देखा. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी गई.

हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक आनंद भदौरिया के छोटे भाई नारायण भदौरिया ने कैंटीन संचालक धीरू और विपिन पर हत्या का आरोप लगाया. सूचना पर पहुंची घाटमपुर पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई है. वहीं मृतक के शरीर पर गोलियां के निशान भी मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. परिजनों की ओर से अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें : बदायूं डबल मर्डर: दो बच्चों की बेरहमी से हत्या की वजह नहीं बता पाई पुलिस, दूसरा आरोपी जावेद भेजा गया जेल - Badaun Double Murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details