राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राहुल गांधी के लिए पीएम मोदी ने जो कहा, वो उनकी गरिमा के विपरीत : टीकाराम जूली - Tikaram Julie On Pm Modi

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी के लिए उन्होंने जो भाषा अपनाई वो उनकी पद की गरिमा के विपरीत है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 5, 2024, 7:08 AM IST

TIKARAM JULIE ON PM MODI
टीकाराम जूली का बयान (Photo : Etv Bharat)

टीकाराम जूली का बयान (Video : Etv Bharat)

अलवर. राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने गुरुवार को विधानसभा के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से संसद में उपयोग में ली गई भाषा को अमर्यादित बताया है. प्रतिपक्ष नेता जूली ने कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कही गई बातें प्रधानमंत्री पद की गरिमा के विपरीत है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की ओर से कांग्रेस पर मंगलसूत्र ले जाने, भैंस चोरी करने, अल्पसंख्यकों को देश की संपदा बांटने जैसी बातें करना उनकी पद की गरिमा के अनुरूप नहीं है.

जूली ने कहा कि लोकसभा में पीएम के शब्दों में घमंड, अहंकार, हिटलरशाही, तानाशाही दिखाई पड़ती है. प्रधानमंत्री मोदी की ओर से संसद में राहुल गांधी को इंगित कर उन्हें बालक बोलने पर प्रतिपक्ष नेता ने कहा कि रामायण में भी रावण ने भगवान श्रीराम को बालक समझने की भूल की थी और उसका नतीजा आज सबके सामने है.

इसे भी पढ़ें :दिलावर के आदिवासियों पर दिए बयान पर सदन में हंगामा, मंत्री की सफाई के बाद भी माफी पर अड़ा विपक्ष - Uproar In Assembly

विधानसभा कार्यवाही का इसलिए किया बायकाट : नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि राजस्थान विधानसभा में भाजपा के नेता राहुल गांधी के लिए जो बयान दे रहे हैं, वे बयान देने के काबिल नहीं है. ये सब नेता अखबार में छपने के लिए बयान दे रहे हैं. इससे उन्हें कोई फायदा नहीं मिलेगा, जो व्यक्ति इस सदन का सदस्य नहीं है, उनके खिलाफ बोलना उचित नहीं है.

नेता प्रतिपक्ष जूली ने कहा कि इस तरह की कार्यवाही राजस्थान विधानसभा सदन में नहीं चलेगी. इसके लिए विपक्ष की ओर से राजस्थान विधानसभा का बायकाट किया गया. सरकार भी यही चाहती है कि विपक्ष सदन में ना रहे, जिससे वह अपनी मनमानी कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details