राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

परबतसर में बाइक और जीप के बीच टक्कर, एक की मौत, तीन घायल - Kuchaman City Road Accident

Accident in Parbatsar, राजस्थान के परबतसर में बाइक और जीप के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 28, 2024, 3:12 PM IST

Kuchaman City Road Accident
परबतसर में बाइक और जीप के बीच टक्कर (ETV Bharat Kuchaman City)

कुचामनसिटी. डीडवाना-कुचामन जिले के परबतसर थाना इलाके में शुक्रवार को एक बाइक और जीप के बीच टक्कर हो गई. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई व तीन लोग गंभीर घायल हो गए. यहां जानिए पूरा मामला...

डीडवाना-कुचामन जिले परबतसर थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर में जीप और बाइक के बीच टक्कर हो गई. हादसे में बाइक पर सवार एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों को गंभीर अवस्था में परबतसर के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर किया गया है. परबतसर थानाधिकारी कल्पना राठौड़ ने बताया कि मकराना से मंगलाना रोड पर दुर्घटना हुई. बाइक सवार मंगलाना से जा रहे थे और जीप मकराना से कुचामन आ रही थी. इस बीच हाईवे पर बाइक और जीप की भिड़ंत हो गई.

पढे़ं :बूंदी में ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचला, अस्पताल ले जाने से पहले दोनों ने तोड़ा दम - Accident in Bundi

शव को मोर्चरी में रखवाया : थानाधिकारी कल्पना राठौड़ ने बताया कि हादसा शुक्रवार दोपहर को हुआ. जीप और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं, मोटरसाइकिल पर चार जने सवार थे, जिसमें छोटी बच्ची पायल का पैर कट गया. महिला बिरजू, विक्रम व पायल को गंभीर अवस्था में अजमेर रेफर किया गया है.

हेड कांस्टेबल जगदीश कुमार ने बताया कि मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक मंगलाना निवासी है. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार युवक तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड आ रहा थे. इस दौरान उनकी भिड़ंत जीप से हो गई. कमांडर जीप को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details