छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, जीजा का कातिल साला गिरफ्तार

कोरबा में महिला होमगार्ड के पति की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Korba SP Office
कोरबा एसपी कार्यालय (ETV Bharat)

कोरबा: जिले में महिला होमगार्ड के पति की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला का भाई है. शराब के नशे में उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हत्यारे को सिविल लाइन रामपुर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

आरोपी ने कबूल किया अपना जुर्म:जानकारी के मुताबिक सोमवार रात 46 साल के शिव प्रसाद कंवर की कुल्हाड़ी से वार कर किसी ने हत्या कर दी. सूचना के बाद लगातार पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी. पुलिस को फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से कुछ अहम सुराग हाथ लगे. इसके बाद पुलिस ने होमगार्ड महिला सिपाही सुकृता सिंह कंवर के भाई चंद्रभान उर्फ दादू कंवर से पूछताछ करने के लिए उसे हिरासत में लिया. पूछताछ करने पर हत्या का राज खुल गया. महिला के भाई ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

कोरबा में जीजा की साले ने की हत्या (ETV Bharat)

एक दिन पहले महिला होमगार्ड के पति शिवप्रसाद कंवर की हत्या कर दिए जाने के मामले में जांच पड़ताल की गई. जांच के दौरान मृतक के साले चंद्रभान सिंह को हिरासत में लिया गया. पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात भी स्वीकार कर ली. हत्या के आरोप में मृतक के साले को रिमांड पर भेजा गया है. :नेहा वर्मा, एएसपी, कोरबा

साथ बैठकर पी रहे थे शराब : पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि घटना वाली रात जीजा-साला एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे. इसी बीच नशा चढ़ जाने के कारण दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. साले ने गुस्से में आकर घर में रखी कुल्हाड़ी उठाकर अपने जीजा शिव प्रसाद पर हमला कर दिया. हमले से उसकी मौत हो गई. घटना के समय मृतक की पत्नी ड्यूटी पर थी, जबकि बेटा गरबा खेलने गया था.

नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, पुलिस मुखबिरी का संदेह
चाकू और पत्थर मारकर युवक की हत्या, 48 घंटे में दूसरा मर्डर
महतारी वंदन योजना की राशि को लेकर झगड़ा, पति ने ली पत्नी की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details