हरियाणा

haryana

हरियाणा के सोनीपत में बीच सड़क पटवारी की किडनैपिंग, तमाशबीन बने रहे लोग, CCTV में कैद वारदात - Kidnapping of Patwari in Sonipat

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 5, 2024, 9:33 PM IST

Updated : Sep 5, 2024, 10:29 PM IST

Kidnapping of Patwari in Sonipat : हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने दिनदहाड़े बीच सड़क से एक पटवारी का अपहरण कर लिया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहीं अपहरण के बाद बदमाशों ने 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांग डाली जिसके बाद परिजनों ने 19 लाख रुपए देकर पटवारी को बदमाशों के शिकंजे से छुड़वाया.

Kidnapping of Patwari in Sonipat Haryana incident captured in CCTV ransom of Rupees 2 crore demanded
हरियाणा के सोनीपत में बीच सड़क पटवारी की किडनैपिंग (Etv Bharat)

हरियाणा के सोनीपत में बीच सड़क पटवारी की किडनैपिंग (Etv Bharat)

सोनीपत :हरियाणा में बीच सड़क से पटवारी को किडनैप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशों ने पटवारी को कार के जरिए किडनैप किया और आसपास के लोग तमाशा देखते रहते और किसी ने भी बदमाशों को रोकने की कोशिश नहीं की. पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वहीं अपहरण के बाद बदमाशों ने 2 करोड़ की फिरौती मांगी और परिजनों ने 19 लाख देकर पटवारी को छुड़वाया.

पटवारी का बीच सड़क से अपहरण :सोनीपत के मयूर विहार का रहने वाला ओमप्रकाश मोहाना गांव और जाजी गांव में पटवारी के तौर पर काम करता है. ओमप्रकाश जब अपने घर से दफ्तर के लिए निकला तो अज्ञात बदमाशों ने उसकी गाड़ी रोककर हथियारों के बल पर उसका अपहरण कर लिया और बाद में उसे डरा-धमकाकर परिवार को फोन करवा कर 2 करोड़ रुपए देने को कहे. जैसे तैसे ओमप्रकाश के परिजनों ने 19 लाख रुपए का इंतजाम रिश्तेदारों के जरिए किया और फिर बदमाश 19 लाख रुपए लेकर पटवारी को छोड़कर फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और पटवारियों के होश उड़ गए. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और फिर क्राइम ब्रांच की टीमें बदमाशों का पता लगाने में जुट गई. अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है और उसके बाद पटवारियों ने हड़ताल शुरू कर दी. पटवारी एसोसिएशन के प्रधान सन्नी ने तो पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग भी कर डाली.

बदमाशों की तलाश जारी :वहीं पूरे मामले में सोनीपत पुलिस के हाथ अभी खाली ही नजर आ रहे हैं. पुलिस के आला अधिकारियों की निगरानी में क्राइम ब्रांच की कई टीमें मामले की जांच कर रही हैं. एसीपी राहुल देव ने बताया कि ओमप्रकाश नाम के पटवारी के अपहरण के बाद 19 लाख रुपए की फिरौती देने का मामला सामने आया है. ओमप्रकाश के अपरहण के बाद बदमाशों ने 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी. क्राइम ब्रांच की टीमें लगातार बदमाशों का पता करने में जुटी है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा

Last Updated : Sep 5, 2024, 10:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details