मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 18, 2024, 6:22 PM IST

Updated : Jun 18, 2024, 8:06 PM IST

ETV Bharat / state

ओंकारेश्वर में फोटो लेते वक्त इंजीनियरिंग छात्र का फिसला पैर, 24 घंटे बाद भी तलाश जारी - KHANDVA STUDENT Death DUE TO SELFIE

ओंकारेश्वर में सेल्फी लेते इंजीनियरिंग छात्र का पैर फिसलने से नदी में डूब गया. मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने युवक की तलाश शुरू की लेकिन 24 घंटे बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि अधिक गहराई होने के कारण छात्र की तलाश में दिक्कत आ रही है.

Engineering student drowns in river while taking selfie
सेल्फी लेने के दौरान नदी में डूबा इंजीनियरिंग का छात्र (ETV Bharat)

खंडवा। तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में एक इंजीनियरिंग के छात्र ने सेल्फी के चक्कर में अपनी जान गंवा दी. बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्तों के साथ ओंकारेश्वर घूमने आया था. इस दौरान वह चक्रतीर्थ घाट में चट्टान पर खड़े होकर मोबाइल से सेल्फी ले रहा था. तभी उसका पैर फिसला और वह नर्मदा नदी में गिर गया. रेस्क्यू कार्य में लगे गोताखोर दिनभर उसे तलाशते रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया.

सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से छात्र नदी में डूबा (ETV Bharat)

इंजीनियरिंग का छात्र नर्मदा में डूबा

इंदौर के एसजीएसआईटीएस कॉलेज के द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाला 19 साल का पार्थ पिता हरि मोहन अग्रवाल अपने दोस्तों के साथ ओंकारेश्वर घूमने आया था. जहां सोमवार रात करीब 11 बजे के वह चट्टान पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था, तभी पैर फिसलने से वह नर्मदा नदी में गिर गया. पार्थ को नदी में गिरते देख वहां खड़े उसके साथी लड़के-लड़कियों ने शोर मचाया. शोर सुनकर घाट के पास का एक दुकान संचालक मौके पर पहुंचा उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें:

इंदौर में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने खतरनाक तरीके से किया सुसाइड, घटना CCTV में कैद

बकरी चराते हुए आर्मी फायरिंग रेंज में पहुंचा बच्चा, हुआ जोरदार धमाका फिर सब खत्म

250 फीट गहरा है पानी

घटना की सूचना मिलते ही मांधाता पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद सुबह करीब 7 बजे के बाद होमगार्ड की टीम और गोताखोरों ने पानी में छात्र की तलाश शुरू की. लेकिन दोपहर तक भी छात्र का कहीं भी पता नही चल सका. मांधाता टी आई अनौख सिंह सिंधिया ने बताया कि "जिस जगह छात्र डूबा है वहां नदी में अधिक गहराई है और करीब 250 फीट गहरा पानी है. इस वजह से उसे तलाशने में दिक्कत आ रही हैं, छात्र की तलाश जारी है."

Last Updated : Jun 18, 2024, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details