मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खंडवा में दलित युवती को पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, आरोपी के बेटे ने लिया खौफनाक बदला

खंडवा में पेट्रोल डालकर छेड़छाड़ की पीड़िता पर लगाई आग, आरोपी युवक के पिता को भेजा था जेल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

KHANDWA MOLESTATION VICTIM FIRE
खंडवा में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के बेटे ने पीड़िता से लिया खौफनाक बदला (ETV Bharat)

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा शहर से करीब 7 किलोमीटर दूर एक गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक छेड़छाड़ से पीड़ित दलित युवती को पड़ोसी युवक ने पेट्रोल डालकर जला दिया. आरोप है कि पीड़िता ने उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति के खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया था. इस बात से नाराज होकर छेड़खानी करने वाले व्यक्ति के लड़के ने इसका बदला लेने के लिए पेट्रोल डालकर आग लगा दी. गंभीर रूप से जली युवती का इंदौर में इलाज किया जा रहा है.

आरोपी के पिता पर युवती के साथ छेड़खानी का आरोप

कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी और पीड़िता ग्राम नहाल्दा के निवासी हैं. दरअसल, आरोपी युवक के पिता पर दलित युवती ने कोतवाली थाने में 7 अक्टूबर को छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. पुलिस के अनुसार, युवती के घर के पास ही व्यक्ति रहता है. उसका पीडि़ता के घर में आना-जाना था. उस पर आरोप है कि उसने खेत में फल्ली तोड़ने के बहाने युवती के साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 8 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट से आरोपी को इसी दिन जमानत भी मिल गई थी. इसके बाद से आरोपी व उसका परिवार पीड़ित युवती को धमकी दे रहा था.

खंडवा दलित युवती से छेड़छाड़ मामले पर एसपी का बयान (ETV Bharat)

युवती को धमकी दे रहा था आरोपी युवक

आरोप है कि 12 अक्टूबर को युवती अपने घर के बाहर आंगन में झाडू लगा रही थी. तभी छेड़खानी करने वाले व्यक्ति का लड़का पेट्रोल से भरी बोतल लेकर उसके पास आया और युवती पर बोतल में भरा पूरा पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी. युवती को कुछ देर जलता देख आरोपी वहां से भाग गया. उस समय पीड़िता के घर पर माता-पिता, बड़ी बहन और जीजा थे. पीड़िता की आवाज सुनकर परिजन बचाने आए और आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां से कुछ देर उपचार के बाद उसे इंदौर रेफर कर दिया गया.

बाइक से पेट्रोल निकालकर पीड़िता को जलाया

आरोपी युवक घटना के बाद से बाइक लेकर फरार हो गया था. कोतवाली पुलिस ने उसे मथेला के पास से गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल पर सर्चिंग करने पर पुलिस को पास ही में एक बोतल भी मिली है. बोतल से पेट्रोल की दुर्गंध आ रही थी. इस बोतल को पुलिस ने जब्त किया है. बताया जाता है कि आरोपी ने अपनी बाइक से पेट्रोल इसी बोतल में निकाला था. पीड़िता के परिवार के लोगों ने बताया कि जमानत पर छूटने के बाद से आरोपी व्यक्ति व उसका परिवार युवती को परेशान कर रहा था. 10 अक्टूबर के दिन छेड़खानी करने वाले व्यक्ति का लड़के युवती को धमकी देते हुए कहा कि जो पिता नहीं कर सके वो वह मैं करके दिखाउंगा. यह बात युवती ने परिवार को भी बताई थी.

ये भी पढ़ें:

अपनी ही बेटी की फ्रेंड से टीचर ने की छेड़खानी, पीड़िता की मां ने लगाया आरोप

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद ब्लैकमेल करने का आरोप, अश्लील फोटो के नाम पर रखी ये डिमांड

आरोपी पर केस दर्ज

इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार रायने बताया कि ''युवती को जलाने के मामले में आरोपी युवक के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. जान से मारने के लिए उसने युवती को जलाया. इसके लिए उस पर हत्या के प्रयास की धारा भी लगाई गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आज उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है. युवती की हालत पहले से बेहतर है.''

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details