छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

नाबालिग से उपसरपंच ने किया छेड़छाड़, पुलिस ने लिया ये एक्शन - Kawardha Crime

Kawardha Police Arrests Deputy Sarpanch छत्तीसगढ़ के कवर्धा में नाबालिग से छेड़छाड़ की घटना हुई है. लड़की के परिजनों ने कवर्धा पुलिस में इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने बिना देर किए मामले में कार्रवाई की. हैरानी की बात है कि नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले कोई गुंडा बदमाश नहीं बल्कि गांव का उपसरपंच है.

Kawardha Crime
कवर्धा पुलिस (ETV Bharat Chhattisgarh)

कवर्धा: घटना कबीरधाम जिले के चिल्फी थाना क्षेत्र की है. यहां एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. परिजनों ने इसकी शिकायत चिल्फी थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की.

उपसरपंच पर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का आरोप: चिल्फी थाना प्रभारी उमाशंकर राठौर ने बताया कि 22 सितंबर को पीड़ित नाबालिग अपने परिवार वालों के साथ थाना आई. परिजनों ने बच्ची के साथ हुई घटना के बारे में बताया. परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के उपसरपंच ने उनकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. परिजनों और लड़की ने बताया कि वह जब डेम में नहा रही थी इस दौरान उपसरपंच वहां पहुंचा और उससे छेड़छाड़ करने लगा. नाबालिग रोते बिलखते घर पहुंची और माता पिता को घटना के बारे में बताया.

कवर्धा में नाबालिग से छेड़छाड़ (ETV Bharat Chhattisgarh)

चिल्फी पुलिस ने आरोपी उपसरपंच को किया गिरफ्तार, भेजा जेल:इस घटना के बाद परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ लखित शिकायत दर्ज कराई. चिल्फी थाना प्रभारी ने आगे बताया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत आरोपी उप सरपंच को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी उपसरपंच पर धारा 74,79 बीएनएस 08 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने आरोपी उपसरपंच को ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया है.

जावंगा एजुकेशन सिटी के फिजिकल ट्रेनर पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप - Dantewada Crime
क्लास में छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला बालोद का प्रिंसीपल सस्पेंड - Balod principal suspended
घर में घुसकर डॉक्टर ने युवती से की छेड़छाड़, सायबर सेल की मदद से पुलिस ने किया गिरफ्तार - Kawardha Crime

ABOUT THE AUTHOR

...view details