छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

डॉ रमन सिंह के जन्मदिन पर कवि सम्मेलन, कुमार विश्वास समेत दिग्गज कवियों ने बांधा समा

विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कवि सम्मेलन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

birthday of Dr Raman Singh
डॉ रमन सिंह के जन्मदिन पर कवि सम्मेलन (ETV Bharat Chhattisgarh)

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के जन्मदिन के अवसर पर 15 अक्टूबर को देर रात कवि सम्मेलन का आयोजन शहर के नगर निगम स्कूल मैदान में किया गया.कवि सम्मेलन में देश के विख्यात कवि डॉक्टर कुमार विश्वास,पद्मश्री डॉक्टर सुरेंद्र दुबे और अन्य कवियों ने इस कवि सम्मेलन में समा बांधा. वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय,गृहमंत्री विजय शर्मा,सांसद संतोष पांडे,विधानसभा अध्यक्ष और कई जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में मौजूद रहे,देर रात तक यह कवि सम्मेलन कार्यक्रम जारी रहा.

इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि डॉ रमन सिंह 15 साल तक तीन बार मुख्यमंत्री रहे,केंद्र में मंत्री रहे,प्रदेश के अध्यक्ष रहे वर्तमान में विधानसभा के अध्यक्ष हैं.

डॉ रमन सिंह के जन्मदिन पर कवि सम्मेलन (ETV Bharat Chhattisgarh)

डॉ रमन सिंह का जन्म दिवस था,उनका जन्म दिवस महोत्सव मनाने के लिए यहां पूरी छत्तीसगढ़ से भारी संख्या में लोग आए हुए हैं,इस दौरान डॉक्टर रमन सिंह को उनकी बधाई शुभकामनाएं वह स्वस्थ रहे दीर्घायु हो प्रदेश का और हम सब का मार्गदर्शन करते रहे- विष्णुदेव साय, सीएम छग


देर रात तक चला कवि सम्मेलन : विधानसभा अध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के जन्मदिन पर कवि सम्मेलन का आयोजन शहर में किया गया. जिसमें छत्तीसगढ़ के अलग-अलग क्षेत्रों से बीजेपी के जनप्रतिनिधियों ने इसमें हिस्सा लिया.इसके साथ ही देर रात तक कवि सम्मेलन जारी रहा.जिसमें देश के विख्यात कवि डॉक्टर कुमार विश्वास पद्मश्री सुरेंद्र दुबे और अन्य कवियों ने इसमें काव्य पाठ किया.

भूपेश बघेल को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी, मंत्री ओपी चौधरी ने कसा तंज
झारखंड में सीटिंग सीएम को बिना कारण जेल भेजा, ये विपक्ष का नहीं हमारा मुद्दा: जयसिंह अग्रवाल
बस्तर दशहरा पर्व के मुरिया दरबार रस्म में सीएम विष्णुदेव साय, मांझी चालकी के साथ खाया दोपहर का खाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details