मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कर्नाटक सांसद के बयान पर भड़के वीडी शर्मा, कांग्रेस से की कड़ी कार्रवाई की मांग

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 2, 2024, 10:49 PM IST

VD Sharma Angry On Congress: कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिव कुमार के भाई व कांग्रेस सांसद डीके सुरेश के बयान ने देश और प्रदेश की राजनीति को गर्म कर दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने डीके सुरेश के बयान पर आपत्ति जताते हुए माफी मांगने की मांग की है.

vd sharma angry on congress
कर्नाटक सांसद के बयान पर भड़के वीडी शर्मा

कर्नाटक सांसद के बयान पर भड़के वीडी शर्मा

भोपाल।कांग्रेस सांसद डी के सुरेश के बयान पर हंगामा मचा हुआ है. उनके 'अलग देश' वाले बयान पर बवाल खड़ा हो गया है. इस बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने हमला बोलते हुए कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के भाई व कांग्रेस सांसद डीके सुरेश से जवाब मांगा है. वीडी शर्मा ने कहा है कि विभाजन की बात कहकर कांग्रेस सांसद ने न केवल संविधान का अपमान किया है, बल्कि देश तोड़ने के कांग्रेस के मूल विचारों को एक बार फिर उजागर किया है.

डीके सुरेश के बयान पर भड़के वीडी शर्मा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, डीके सुरेश के देश विरोधी बयान पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी को माफी मांगना चाहिए. इन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भले ही उनके बयान पर एतराज जताया हो, लेकिन डीके सुरेश और उनके भाई क्या अपने बयान पर देश से माफी मांगेंगे.
देश विभाजित करने की बात करने वाले कांग्रेस सांसद डीके सुरेश के इस अमर्यादित बयान पर कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व माफी मांगे.

बता दें कि, मोदी सरकार के अंतरिम बजट से कर्नाटक के कांग्रेस नेता डीके सुरेश कुमार बिल्कुल खुश नहीं है. उन्होंने बीजेपी पर विभाजनकारी मानसिकता रखने का आरोप लगाते हुए दक्षिण को अलग देश बनाने की मांग कर डाली. कांग्रेस नेता ने केंद्र पर बजट में दक्षिण भारत को विकास के लिए पैसा नहीं देने और इस पैसे का उपयोग उत्तर भारत में करने का आरोप लगाया. कांग्रेस सांसद के अलग देश की मांग वाले बयान पर भाजपा भड़क गई है.

यहां पढ़ें...

क्या बोले सांसद वीडी

वीडी शर्मा ने कहा कि यह देश विरोधी कदम है. कांग्रेस फूट डालो राज करो की नीति के साथ यह बयान उसका परिचायक है. कांग्रेस के सांसद और कांग्रेस के डिप्टी सीएम डीके शिव कुमार के वह भाई हैं और उनका इस प्रकार का बयान आना, भारत की एकता और अखंडता पर प्रहार है. राहुल गांधी जो यात्रा निकाल रहे हैं. उस यात्रा का नाम रखते हो भारत जोड़ो...यही भारत जोड़ो है कि जो भारत को तोड़ने का काम कांग्रेस के सांसद कर रहे हैं. सोनिया गांधी को राहुल गांधी को इस बात का जवाब देना चाहिए की सुरेश ने कहा है क्या वह इस बात का समर्थन करते हैं. अन्यथा उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए और डीके सुरेश के खिलाफ कांग्रेस को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details