उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO : अंतराग्नि का शानदार आगाज; रॉक नाइट पर खूब थिरके आईआईटियंस, आज गुदगुदाएंगे कलाकार

ऑल इंडिया परमिट टीम के सदस्यों ने दी शानदार प्रस्तुति, हजारों की संख्या में पहुंचे आईआईटियंस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

रॉक नाइट पर खूब थिरके आईआईटियंस
रॉक नाइट पर खूब थिरके आईआईटियंस (Photo credit: ETV Bharat)

कानपुर : मेरे ढोल जुदाइयां दे...मेरे ढोल जुदाइयां दे...न होवे. आईआईटी कानपुर में गुरुवार देर शाम जैसे ही ऑल इंडिया परमिट टीम के सदस्यों ने इस गाने की प्रस्तुति दी तो मैदान में मौजूद हजारों की संख्या में आईआईटियंस झूम उठे. यहां मौका था आईआईटी के सबसे खास माने जाने वाले इवेंट अंतराग्नि के आगाज का. इस 4 दिवसीय उत्सव की शुरुआत बेहद शानदार तरीके से हुई.

पढ़ाई के लिए तनाव और दबाव को भूलकर आईआईटियंस बुधवार सुबह से ही तैयार हो गए थे, और उन्हें इंतजार था कि शाम हो और रॉक नाइट के कार्यक्रम में वह खुलकर थिरक सकें. ऑल इंडिया परमिट टीम के सदस्यों ने एक से एक शानदार बॉलीवुड गानों की प्रस्तुति देकर आईआईटियंस को भी खूब झुमाया. हल्की ठंड के बावजूद देर तक आईआईटियंस अंतराग्नि के शोर में डूबे रहे.

अंतराग्नि का शानदार आगाज (Video credit: ETV Bharat)

आज कॉमेडी नाइट में आईआईटियंस को गुदगुदाएंगे कलाकार : शुक्रवार को अंतराग्नि के आयोजन में कई तरह के कार्यक्रम होंगे. जिसमें खास तौर से कॉमेडी नाइट का भी प्रोग्राम होगा. इस कॉमेडी नाइट में जो कलाकार आएंगे वह आईआईटियंस को गुदगुदाने पर मजबूर कर देंगे. इसी तरीके से आयोजकों की ओर से बताया गया कि शुक्रवार को आईआईटी कानपुर में अभिनेता अतुल तिवारी, तिग्मांशु धूलिया समेत कई अन्य अभिनेता भी शामिल होंगे. यह कार्यक्रम एक परिचर्चा का कार्यक्रम होगा, वहीं आईआईटी के अंतराग्नि आयोजन के तहत देर शाम तक कई इवेन्ट्स लगातार जारी रहेंगे.

देश भर के सभी आईआईटी से आए हैं छात्र : आईआईटी कानपुर के फैकल्टी चेयरमैन (अंतराग्नि) डॉ आरके वर्मा ने बताया कि आईआईटी के खास इवेंट अंतराग्नि को देखते हुए आईटी कानपुर कैम्पस को दुल्हन की तरह सजाया गया है, वहीं आईआईटी कानपुर के इस इवेंट में देशभर की सभी आईआईटी से छात्र-छात्राएं कानपुर आए हुए हैं. आईआईटी कानपुर में यह इवेंट 20 अक्टूबर तक जारी रहेगा. 20 अक्टूबर को बॉलीवुड नाइट के समाप्ति के साथ कार्यक्रम खत्म होगा.

यह भी पढ़ें : आईआईटी कानपुर में लगेगा अंतराग्नि का तड़का, कई कलाकार धूम मचाएंगे, अक्षर कार्यक्रम से होगा आगाज

यह भी पढ़ें : कानपुर आईआईटी में अंतराग्नि का आगाज, रॉक नाइट में जमकर झूमेंगे युवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details